INDIA गठबंधन के साथ मिलकर ही सरकार बनाएंगे : ममता

Kolkata Hindi News, कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पहले चरण के मतदान से पहले भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि लोकसभा चुनाव में जीत के बाद उनकी पार्टी विपक्षी दलों के INDIA गठबंधन के साथ मिलकर ही सरकार का हिस्सा बनेगी।

जलपाईगुड़ी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम बनर्जी ने एक बार फिर एनआरसी और यूनिफॉर्म सिविल कोड का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि भाजपा का मकसद लोगों की पहचान छीनना है।

सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने एक जनसभा में उमड़ी भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा बंगाल में (सत्ता में) नहीं आएगी, वे जीतेंगे नहीं। वे एनआरसी, यूसीसी लाएंगे और आप सभी अपनी पहचान खो देंगे।

वे आपके सभी अधिकार छीन लेंगे, इसलिए यदि आप देश को बचाना चाहते हैं, तो तृणमूल को वोट दें। हम पूरे देश में अपने सभी दोस्तों के साथ सरकार बनाएंगे।

भ्रष्टाचार के मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना चाहते हुए ममता ने कहा कि पीएम मोदी को भ्रष्टाचार पर बात करने से पहले अपना चेहरा आईना में देखना चाहिए। उन्होंने एक बार फिर माकपा और कांग्रेस पर भाजपा के लिए काम करने का आरोप लगाया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *