जन्मों-जन्मों तक कटरीना के साथ रहूंगा: विक्की कौशल

मुंबई। आगामी 2 जून को लक्ष्मण उतेकर निर्देशित फिल्म जरा हट के, जरा बच के का प्रदर्शन होने जा रहा है। इस फिल्म में विक्की कौशल और सारा अली खान नजर आएंगे। यह एक ऐसे युवा दम्पत्ति की कहानी है जो शादी के कुछ माह बाद ही अलग होना चाहता है। 15 मई को इस फिल्म का ट्रेलर एक समारोह में जारी किया गया था, जहाँ फिल्म के सितारे विक्की कौशल और सारा अली खान मीडिया से रू-ब-रू हुए थे। इस दौरान एक पत्रकार ने विक्की से पूछा कि अगर उन्हें कटरीना कैफ से भी ज्यादा अच्छी लडक़ी मिल जाए, तो क्या वो उन्हें डिवोर्स दे देंगे ?

यह प्रश्न सुनकर विक्की हैरान रह गए। फिर उन्होंने खुद को संभालते हुए इस सवाल का जवाब दिया और कहा- सर शाम को घर भी जाना है। आप ऐसे टेढ़े सवाल पूछ रहे हो, बच्चा हूं अभी मुझे बड़ा तो होने दो। कैसे जवाब दूं इसका मैं ? इतना खतरनाक सवाल पूछा है आपने। विक्की कौशल ने हंसते हुए कहा, कुछ भी हो जाए मैं जन्मों-जन्मों तक कटरीना के साथ रहूँगा।

बातचीत के दौरान विक्की ने ये भी बताया कि कटरीना ने कई बार घर पर बार पीस सेटअप करने की डिमांड की है। विक्की ने कहा- घर के फर्नीचर को लेकर हमारी बातें होती रहती हैं। मैडम (कटरीना) घर पर ही बार पीस सेटअप करना चाहती हैं। मैंने देखा कि इसमें कितना खर्च आएगा और मैं प्राइस टैग देखकर हैरान रह गया।

बार-सेटअप करना इतना महंगा है कि इससे अच्छा तो मैं खुद ट्रे लेकर खड़ा हो जाऊं, और ड्रिंक सर्व कर दूं। ये पूरा पीस खरीदने से तो कहीं सस्ता है। जब विक्की से ये पूछा गया कि उनकी फिल्मों में उनके कैरेक्टर की फीमेल कैरेक्टर से ज्यादा बनती क्यों नहीं है तो विक्की ने कहा- भगवान हमेशा जिंदगी में बैलेंस बनाकर रखते हैं।

मेरी रियल लाइफ में में कटरीना हैं और मैं बहुत खुश हूं तो वहीं रील लाइफ में मेरे कैरेक्टर परेशान रहते हैं। विक्की कौशल और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म जरा हटके जरा बचके के डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर हैं। फिल्म में राकेश बेदी, शरीब हाश्मी और नीरज सूद भी दिखेंगे। फिल्म 2 जून को बिग स्क्रीन पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *