भाजपा शासित राज्यों में क्यों नहीं कम हो महिलाओं के खिलाफ अपराध : सागरिका

Kolkata Hindi News, कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस की राज्यसभा सांसद सागरिका घोष ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर जोरदार हमला बोला है.दरअसल भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को संदेशखाली में सीबीआई द्वारा हथियार और गोला-बारूद की जब्ती को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार पर हमला बोला है।

उन्‍होंने पूछा कि क्‍या वे लोगों को डराकर और धमकाकर लोकसभा चुनाव जीतना चाहती हैं। संदेखाली को लेकर जेपी नड्डा द्वारा उठाए गए सवाल पर सागरिका घोष ने कहा कि संदेशखाली में जितने भी आरोपी हैं सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

राज्य सरकार अपना काम कर रही है लेकिन बीजेपी क्या अपने राज्यों में अपराध नियंत्रण करने में सक्षम है। नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के अनुसार महिलाओं को खिलाफ जिन दो राज्यों में सबसे ज्यादा अपराध होते हैं वे राज्य हरियाणा और राजस्थान है।

इन दोनों ही राज्यों में बीजेपी का शासन है। इन राज्यों में बीजेपी महिलाओं पर अत्याचार क्यों नहीं काम कर पा रही है। उन्होंने हाथ हाथरस की घटना को लेकर भी भाजपा पर हमला बोला और साथ ही बृजभूषण शरण सिंह को लेकर भी उन्होंने भाजपा पर सवाल उठाए।

उन्होंने ने कहा कि महिला खिलाड़ियों द्वारा कई आरोप लगाने के बाद भी आखिर बीजेपी ने उन पर एक्शन क्यों नहीं लिया, क्या बीजेपी उनको टिकट देना चाहती है। बीजेपी के नेता अल्सर महिलाओं के प्रति अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते रहते हैं किंतु उसे समय जेपी नड्डा के द्वारा उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *