Kajol

मणि रत्नम से फोन पर जब काजोल ने कहा- ‘मैं टॉम क्रूज हूं’, करण जौहर ने सुनाया मजेदार किस्सा

मुंबई। चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में फिल्म निर्माता करण जौहर ने शाहरुख खान और काजोल के साथ ‘कुछ कुछ होता है’ के नैरेशन का एक मजेदार किस्सा शेयर किया, जब काजोल को निर्देशक मणि रत्नम का फोन आया तो उन्हें लगा कि कोई उनके साथ मजाक कर रहा है। अपकमिंग एपिसोड में, काजोल और रानी मुखर्जी शो की शोभा बढ़ाएंगे।

करण ने शेयर किया, ”मुझे अभी भी वह दिन याद है जब मैंने शाहरुख और काजोल को फिल्म सुनाई थी। हम शाहरुख के पुराने घर अमृत अपार्टमेंट में थे। हम उनके कमरे में बैठे थे, जो छत के ठीक बगल में है।”

करण ने कहा, ”आप रो रहे थे, शाहरुख आपकी तरफ देख रहे थे और सोच रहे थे। मैं फिल्म सुनाते हुए रो रहा था, आप सुनते हुए रो रहे थे और वह सोच रहा था कि हम दोनों पागल हैं।”

फिल्म निर्माता ने काजोल से कहा: ”उस समय, मुझे याद है कि आपको मणिरत्नम का फोन आया था, जिनसे आपने कहा था, ‘कौन?’ उन्होंने कहा कि मैं मणि रत्नम बोल रहा हूं और आपने कहा, ‘हां, और’ मैं टॉम क्रूज हूं’, और फोन रख दिया।’

करण ने कहा, ”मणि रत्नम ने आपको ‘दिल से’ के लिए बुलाया था। उन्हें विश्वास नहीं हुआ कि यह मणि रत्नम हैं और उसे लगा कि कोई मजाक कर रहा है।” यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *