जब मैं पैदा हुई थी, मां के बैंक अकाउंट में सिर्फ 2000 रुपये थे : मसाबा गुप्ता

Entertainment Desk : फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने अपनी मां और मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता की उन परेशानियों का जिक्र किया, जिसका सामना उन्होंने मसाबा को जन्म देने से पहले किया था। मसाबा ने अपनी मां की आत्मकथा ‘सच कहूं तो’ के एक हिस्से को इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जहां अभिनेत्री अपने बैंक अकाउंट में इतने कम पैसे होने की बात करती हैं कि जिसके चलते वह सी-सेक्शन डिलीवरी को भी अफोर्ड कर पाने में असक्षम थीं। उन्होंने यह भी बताया कि आखिरकार उन्हें अपनी डिलीवरी के लिए पैसे कहां से मिले।

नीना की किताब की तस्वीरों को साझा करते हुए मसाबा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “‘सच कहूं तो बाय नीना गुप्ता’ का एक अंश : जब मैं पैदा हुई थी तो मेरे मां के बैंक अकाउंट के 2000 रुपये थे। टैक्स रिम्बर्समेंट के तौर पर मिली रकम से यह पैसा बढ़कर 12,000 रुपये हो गया और मैं सी-सेक्शन के जरिए पैदा हुई।

मां की बायोग्राफी पढ़ते हुए मैं कई ऐसे मुश्किल हालातों के बारे में जान पा रही हूं, जिनमें से होकर मेरी मां गुजरी थीं। मैं हर दिन कड़ी मेहनत करती हूं और कोशिश करती हूं कि जिसकी मैं हकदार हूं वह मुझे मिले ताकि जिन्होंने मुझे इस दुनिया में लाया है, उनकी मैं सहायता कर सकूं..ब्याज के साथ। हैश टैग सच कहूं तो हैश टैग नीना गुप्ता।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *