चुनाव बाद बंगाल की स्थिति क्या है? अब राज्य के भाजपा सांसद मोदी को बताएंगे!

Kolkata Desk : भाजपा पूरे अगस्त महीने में विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से सड़कों पर उतरेगी। 2 मई को हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से बीजेपी ‘चुनाव बाद की हिंसा’ के अपने आरोपों में मुखर रही है। इस मुद्दे पर शुवेंदु अधिकारी और दिलीप घोष बार-बार दिल्ली में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से शिकायत कर चुके हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री और गृह मंत्री से भी संपर्क किया।

इस बार भाजपा राज्य की सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ अपने हमले तेज करने जा रहा है। बंगाल में वर्तमान स्थिति क्या है? इस बार बंगाल से चुने गए बीजेपी सांसद सीधे प्रधानमंत्री के पास जाकर इसकी जानकारी देने वाले हैं।

राज्य में मतदान के बाद क्या स्थिति है, उनके लोकसभा क्षेत्रों की समग्र स्थिति क्या है? सूत्रों के मुताबिक प्रदेश के बीजेपी सांसद प्रधानमंत्री को रिपोर्ट करेंगे! इसके लिए इन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय में अनुरोध भी किया है।

सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री अगले दो दिनों में बंगाल में भाजपा सांसदों से मुलाकात कर सकते हैं। यह बैठक सोमवार या मंगलवार को हो सकती है। वे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और मेदिनीपुर के सांसद दिलीप घोष के नेतृत्व में प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे।

यही नहीं, प्रदेश भाजपा इस महीने कई कार्यक्रम भी करने वाली है। दिलीप घोष ने पहले ही कहा था कि भाजपा 9 अगस्त से 16 अगस्त तक ‘पश्चिम बंगाल बचाओ सप्ताह’ मनाएगी। महिला मोर्चा भी उस सप्ताह के मध्य में सड़कों पर उतर रही है।

13 अगस्त को महिला मोर्चा ने राज्य भर में ‘कानून भंग’ आंदोलन का आह्वान किया। वे इस कार्यक्रम को लगभग पूरे सप्ताह चलाने की योजना बना रही हैं। 1 अगस्त यानी रविवार को ‘तीन तलाक प्रत्याहार’ दिवस मनाया गया है, मुस्लिम महिला अधिकार दिवस के रूप में।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *