What is the secret of 'Hit A5' written on Dhanashree's T-shirt?

धनश्री की टी-शर्ट पर लिखे ‘हिट ए 5’ का राज़ क्या है?

Secret of ‘Hit A5’, अनिल बेदाग(मुंबई) : यह सब तब शुरू हुआ जब लोकप्रिय सेलिब्रिटी, प्रभावशाली डांसर और मशहूर गेंदबाज युजवेंद्र चहल की पत्नी, धनश्री वर्मा (Dhanashree) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक अलग तरह की सफेद टी-शर्ट पहनकर एक सेल्फी पोस्ट की। सफ़ेद टीशर्ट पर ‘हिट ए 5’ लिखा था। यह उनके उस दिन के मूड और पहनावे को दर्शा रहा था। आम तौर पर किसी भी क्रिकेट प्रशंसक को किसी बैटर द्वारा  4 या 6 मारने पर खुशी मनाते देखा सकता है लेकिन इस 5 के पीछे का रहस्य आखिर क्या था जिसे धनश्री बताना चाह रही थीं ?

धनश्री के इंस्टाग्राम प्रशंसक तब तक भ्रमित रहे जब तक उन्होंने इंस्टाग्राम पर यह खुलासा नहीं किया कि उनका लुक नए लॉन्च किए गए केएफसी ज़िंगर्स के प्रति उनकी चाहत से प्रेरित था, जिसमें दुनिया भर के स्वादों से प्रेरित 5 अद्वितीय और स्वादिष्ट बर्गर शामिल थे।

धनश्री वर्मा ने कहा, “अगर कोई ऐसी चीज़ है जो मुझे क्रिकेट जितनी पसंद है, तो वह बर्गर है। हर कोई हमेशा 4 और 6 के लिए उत्साहित रहता है, लेकिन मैं इन 5 नए बर्गरों को आज़माने का और इंतजार नहीं कर सकती । मेरे प्रशंसकों की प्रतिक्रिया देखकर बहुत खुशी हुई।

मेरे आईजी पर उन सभी की टिप्पणियों और संदेशों की बाढ़ आ गई जो यह समझने की कोशिश कर रहे थे कि ‘हिट ए 5’ का वास्तव में क्या मतलब है। जबकि जीवन में बहुत सी चीजें हिट या मिस हो सकती हैं, केएफसी के 5 नए ज़िंगर्स निश्चित रूप से ‘हिट’ हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *