संदेशखाली में जो हो रहा है वह सिर्फ ट्रेलर है : दिलीप घोष

Kolkata Hindi News, खड़गपुर। उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में व्याप्त अशांति एवं महिलाओं पर अत्याचार को लेकर भाजपा नेता दिलीप घोष ने सोमवार को एक बार फिर राज्य सरकार पर कटाक्ष किया है।

उन्होंने कहा, संदेशखाली में जो कुछ हो रहा है, वह महज एक ट्रेलर है। पश्चिम बंगाल के हर गांव में इसी तरह की घटनाएं होने वाली हैं। पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सोमवार सुबह पश्चिम मेदिनीपुर के खड़गपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान ये बातें कही।

उन्होंने ममता बनर्जी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस शाहजहां शेख को बचा रही है…।

सभी पार्टियों और प्रतिनिधिमंडलों को संदेशखाली जाने से रोका जा रहा है और ममता बनर्जी को लगता है कि इस तरह वह घटना को दबा सकती हैं। लेकिन यह संभव नहीं है।

रविवार को दिलीप घोष ने कहा था कि डीजीपी खुद ही सीबीआई से पीछा छुड़ाना चाहते हैं तो वे उन्हें (शाहजहां) कैसे पकड़ेंगे ? उन्होंने यह भी कहा कि ममता बनर्जी में लोगों के गुस्से का सामना करने की हिम्मत नहीं है, इसलिए तो वे सन्देशखाली नहीं जा रही हैं।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

अगर आपको स्टोरी पसंद आई हो तो लाइक और फॉलो करें। जुड़े रहें हमारे साथ। धन्यवाद
ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *