Rhea

फिल्मों में काम ना मिलने पर क्या बोलीं रिया चक्रवर्ती

मुंबई। रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। साल 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के जीवन में भारी बदलाव आया है। अभिनेता की मौत के मामले में ड्रग एंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद से ही अभिनेत्री बड़े पैमाने पर ट्रोलिंग का सामना कर रही हैं। अभिनेता की मौत को चार साल हो गए हैं, लेकिन आज भी अभिनेत्री को इंडस्ट्री में सही से काम नहीं मिल पाया है।

हाल ही में दिए इंटरव्यू में अभिनेत्री से पूछा गया कि क्या बॉलीवुड में लोग उन्हें काम पर रखने से डरते हैं? इस पर रिया चक्रवर्ती ने कहा, ‘हां, अभी भी इंडस्ट्री में डर का माहौल है।’ हाल ही में दिए साक्षात्कार में रिया चक्रवर्ती ने काम नहीं मिलने के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में अभी भी डर की भावना है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह जल्द ही कम हो जाएगा। हालांकि, 2020 के बाद से बहुत कुछ खत्म हो गया है और ट्रोल्स की ताकत भी खत्म हो गई है।

समय के साथ सब खत्म हो जाएगा। यह सब ज्यादा दिनों तक नहीं रहता हैं। रिया चक्रवर्ती ने खुद को सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाली अभिनेत्री बताया। उन्होंने कहा, ‘कठिन समय में मेरे दोस्त मेरे पीछे खड़े थे। उन्होंने मेरे परिवार को संभाला और आर्थिक रूप से मदद भी की।

जब उनका साथ मिलता तो मुझे लगा की कोई तो मेरे साथ है, मेरे दोस्तों से मुझे ताकत मिली।’ रिया चक्रवर्ती के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने रियलिटी गेम शो ‘एमटीवी रोडीज: कर्म या कांड’ के साथ शोबिज में वापसी की, जहां उन्होंने शो में गैंग लीडर में से एक की भूमिका निभाई। अभिनेत्री प्रिंस को हराकर शो की विजेता गैंग लीडर बनी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *