बंगाल पुलिस ने भुबन बादायकर को किया सम्मानित, कच्चा बादाम गाने को लेकर हुए फेमस

कोलकाता। बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर ‘कच्चा बादाम’ (Kacha Badam) ट्रेंड कर रहा है। कच्चा बादाम पिछले कुछ दिनों में इंटरनेट पर सबसे ज्यादा वायरल होने वाले गानों में से एक बना हुआ है। सोशल मीडिया पर ‘पुष्पा’ के डायलॉग्स और गानों के बाद यह दूसरा गाना है जो तेजी से वायरल हो रहा है। हर किसी को सोशल मीडिया पर इस गाने पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल आपको बता दें कि ‘कच्चा बादाम’ असलियत में कोई नहीं बल्कि एक मूंगफली बेचने वाले का अनोखा तरीका है, जिसमें वह अपनी  कुछ लाइनों को गा कर गांव में मूंगफली बेचता है।

फिलहाल उसके इस गाने के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हर कोई इस मूंगफली बेचने वाले के बारे में जानना चाहते हैं। इस मूंगफली बेचने वाले का नाम है भुबन बादायकर बताया जा रहा है, जो कि पश्चिम बंगाल के एक गांव Kuraljuri के रहने वाले हैं।हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान भुबन बादायकर को पश्चिम बंगाल पुलिस द्वारा सम्मानित किया गया। बताया जा रहा है कि गुरुवार को भुबन बादायकर को पश्चिम बंगाल पुलिस मुख्यालय लाया गया, और पश्चिम बंगाल पुलिस ने उनकी मदद की।

इस दौरान भुबन बादायकर ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह गाना इतना हिट होगा। यह इस तरह हाइलाइट किया जाएगा। बता दें कि एक महीने पहले रीमिक्स किए गए इस गाने को यूट्यूब पर 50 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिलहाल भुबन बादायकर ने बताया है कि उन्हें हिंदी नहीं आती है इसलिए अभी तक बॉलीवुड से किसी ने संपर्क नहीं किया है, वहीं वह इन दिनों सौरव गांगुली के साथ शूटिंग कर रहे हैं जो कि 19 फरवरी को रिलीज होने वाला है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − 14 =