Heavy rain india

उत्तर बंगाल में मौसम ने ली करवट, मौसम हुआ सुहाना, ठंड बढ़ी

Kolkata Hindi News, जलपाईगुड़ी। उत्तर बंगाल के तापमान में फिर परिवर्तन देखने को मिला है। उत्तर बंगाल के कई जिलों में रविवार रात बूंदा बांदी हुई। इससे मौसम एक बार फिर बदल गया है। हालांकि इससे तापमान में बहुत अंतर नहीं आया, लेकिन थोड़ी ठण्ड जरूर बढ़ गई है और मौसम सुहाना हो गया है।

अलीपुर मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को भी मौसम बदल सकता है। कोलकाता में गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। साथ ही उत्तर 24 परगना, दक्षिण 24 परगना, हावड़ा, हुगली, पूर्वी मिदनापुर, पश्चिम मिदनापुर, पूर्वी बर्दवान, पश्चिम बर्दवान, पुरुलिया, झारग्राम, नदिया,

मुर्शिदाबाद, बांकुरा और बीरभूम में भी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार इन जिलों में मंगलवार तक बारिश जारी रहेगी। उत्तर बंगाल के कूचबिहार, जलपाईगुड़ी, उत्तर दिनाजपुर, दक्षिण दिनाजपुर और मालदा में भी सोमवार को बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार बुधवार से पूरे राज्य में मौसम शुष्क रहेगा।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *