नरेंद्र मोदी को हम भारत को तालिबान जैसा नहीं बनाने देंगे : ममता

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी को देश को बांटने वाला बताया है। बुधवार को पश्चिम बंगाल के भवानीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा देश को बांटना चाहती है क्योंकि ये तालिबानी सोच के लोग हैं। हम मजबूती से लड़ेंगे और किसी को भी झूठ फैलाकर भारत को विभाजित नहीं करने देंगे।

ममता बनर्जी ने कहा, अमित शाह और नरेंद्र मोदी जी, हम आपको भारत को तालिबान जैसा नहीं बनाने देंगे। भारत को बंटने नहीं देंगे, भारत अखंड रहेगा। ये गांधी जी, नेताजी, विवेकानंद, सरदार वल्लभ भाई पटेल, गुरु नानक जी, गौतमबुद्ध का देश है। यहां सभी एक साथ रहे हैं और आगे भी देश में एक साथ रहेंगे। ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा एक जुमला पार्टी है। वे लगातार झूठ बोलते हैं। भाजपा फैलाती है कि हमारी सरकार राज्य में दुर्गा पूजा, लक्ष्मी पूजा की अनुमति नहीं देती है, जो कि सरासर गलत है।

पश्चिम बंगाल में तीन सीटों पर 30 सितंबर को उपचुनाव होना है। इसमें सबसे अहम कोलकाता की भवानीपुर विधानसभा सीट है। जहां से ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही हैं। ममता बनर्जी इस सीट से पहले भी विधायक रही हैं लेकिन इस साल मार्च-अप्रैल में हुए विधानसभा चुनाव उन्होंने नंदीग्राम से चुनाव लड़ा था, जहां वो भाजपा के सुवेंदु अधिकारी से हार गई थीं। नतीजे आने के बाद भवानीपुर से जीते शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था। अब इस सीट से ममता बनर्जी उम्मीदवार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *