chamari-atapattu

WPL नीलामी में नहीं चुने जाने से हैरान थी: अटापट्टू

मुंबई : श्रीलंका की कप्तान और यूपी वारियर्स की खिलाड़ी चामरी अटापट्टू ने कहा कि महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के दूसरे सत्र के लिए नीलामी के दौरान शुरू में नहीं चुने जाने से उन्हें आश्चर्य हुआ लेकिन इसने उन्हें प्रेरित किया।

‘आईसीसी की 2023 की सर्वश्रेष्ठ महिला एकदिवसीय टीम’ की कप्तान और महिला बिग बैश लीग की दूसरी सबसे सबसे सफल बल्लेबाज चामरी को दिसंबर में यहां हुई डब्ल्यूपीएल की नीलामी में नहीं चुना गया था लेकिन बाद में इंग्लैंड की लॉरेन बेल के हटने के बाद यूपी वारियर्स ने उन्हें अपने साथ जोड़ लिया।

चामरी ने वर्चुअल बातचीत के दौरान कहा, ”मैं स्तब्ध नहीं थी पर मैं हैरान थी क्योंकि उन्होंने नीलामी के बाद मुझे नहीं चुना लेकिन ये चीजें मेरे नियंत्रण में नहीं हैं।”

 ”मैं उन चीजों के बारे में सोचती हूं जिन्हें नियंत्रित कर सकती हूं, मैं अपने ऊपर बहुत अधिक दबाव नहीं लेना चाहती क्योंकि ये निर्णय कुछ कोच, कुछ लोगों (प्रबंधन के लोग) द्वारा लिए जाते हैं।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *