Kunal-Sisir adhikari

सांसद शिशिर अधिकारी समेत तीन लोगों के खिलाफ वारंट जारी

Kolkata Hindi News, कोलकाता।  कलकत्ता सिटी सत्र न्यायालय ने तृणमूल नेता कुणाल घोष द्वारा दायर मानहानि मामले में सांसद शिशिर अधिकारी के खिलाफ समन जारी करने का आदेश दिया। तृणमूल के राज्य महासचिव और पार्टी प्रवक्ता कुणाल ने सोशल मीडिया पर यह दावा किया है। उधर, कांथी के सांसद शिशिर के वकील ने कहा कि उन्हें इस संबंध में अभी तक कोई दस्तावेज नहीं मिला है।

कुणाल ने सोशल मीडिया पर कहा कि शिशिर ने उनके बारे में ‘आपत्तिजनक’ टिप्पणी की है। परिणामस्वरूप, उन्होंने कानून का दरवाजा खटखटाया। कुणाल के वकील अयान चक्रवर्ती ने शिशिर समेत तीन लोगों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। सोमवार को कोर्ट में मामले की सुनवाई हुई।

जज ने शिशिर समेत तीन लोगों के खिलाफ समन जारी करने का आदेश दिया। शिशिर और अन्य आरोपी 11 मार्च को कोर्ट में पेश होंगे। शिशिर के‌ वकील अनिर्बान चक्रवर्ती ने कहा कि अदालत का कोई भी दस्तावेज उनके हाथ नहीं पहुंचा है।

उन्होंने कहा, ”हम इस मामले के बारे में जानते हैं। लेकिन मुझे इसके बारे में कोई कागज नहीं मिला।” इस संबंध में कोर्ट के कागजात मिलेंगे तो कार्रवाई करेंगे। उल्लेखनीय है कि कुणाल के मां-बाप और उनके खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणी के मामले में मानहानि का मुकदमा चल रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *