‘जुबली’ के लिए जीनत अमान से मिली प्रशंसा से खुश वामिका

मुंबई। एक्ट्रेस वामिका गब्बी विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित हाल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग सीरीज ‘जुबली’ में दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान द्वारा नीलोफर के किरदार की तारीफ किए जाने से काफी खुश हैं। मेजबान जाकिर खान के साथ एक विशेष बातचीत के दौरान, जीनत अमान ने कहा कि वह ‘जुबली’ से नीलोफर का किरदार निभाना चाहती हैं।

वामिका ने कहा, मुझे उनकी फिल्में और गाने याद है। वह उस समय की सबसे आत्मविश्वासी, प्रगतिशील और बेबाक अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह हमेशा बाकियों से अलग दिखती थी। उनमें आत्मविश्वास है और आज तक इच्छा को फिर से परिभाषित करती है। उनके द्वारा तारीफ होना खुशी की बात है।

उन्होंने आगे कहा, मुझे यह जानकर बहुत खुशी हुई कि उन्होंने सीरीज देखी है और उन्हें यह पसंद आया है। उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें मौका दिया जाता है, तो वह नीलोफर की भूमिका निभाना चाहेगी। मैं वास्तव में सम्मानित और खुश हूं। मुझे उम्मीद है कि उन्हें मेरे अन्य परफॉर्मेस भी पसंद आएंगे।

‘जुबली’ एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें प्रोसेनजीत चटर्जी, अपारशक्ति खुराना, अदिति राव हैदरी, राम कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा, वामिका अगली बार विशाल भारद्वाज की ‘खुफिया’ में तब्बू और अली फजल के साथ, विशाल भारद्वाज की एक और सीरीज ‘चार्ली चोपड़ा एंड मिस्ट्री ऑफ द सोलंग वैली’ में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *