बंगाल के बांकुरा में हिंसा, TMC और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प

कोलकाता। पंचायत चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल के हिस्सों में हिंसक झड़पें की खबरें सामने आ रही है। इसी कड़ी में बांकुरा में पंचायत चुनाव में नामांकन फॉर्म खरीदने के दौरान एक बार फिर से टीएमसी और बीजेपी समर्थक आपस में भिड़ गए। ये हिंसा बांकुरा के सोनामुखी में हुई है, जहां बीजेपी के कई कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि नामांकन फॉर्म लेने के दौरान तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते विवाद हिंसा में तब्दील हो गई। वहीं, बांकुरा के बिष्णुपुर इलाके में वाहन चेकिंग के दौरान एक कार से बड़ी मात्रा में बम भी बरामद किए गए हैं।

पुलिस अधिकारी ने कुतुबुद्दीन खान ने कहा कि बांकुरा में वाहनों की चेकिंग के दौरान एक कार से बम से भरा बैग बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं,  दक्षिण 24 परगना के कैनिंग में ब्लॉक के बाहर टीएमसी के दो गुट आपस में ही भिड़ गए। समर्थकों के बीच झड़प देखने को मिली। पंचायत चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने को लेकर टीएमसी के दो गुटों के बीच विवाद हुआ है। इस झड़प में कई लोगों के घायल होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *