नंदीग्राम में फिर हिंसा, TMC कार्यकर्ताओं पर मतदाताओं को पीटने का आरोप

Nandigram Violence, कोलकाता : पूर्व मेदिनीपुर के जिस नंदीग्राम इलाके में भारतीय जनता पार्टी की एक महिला नेता की हत्या और सात अन्य लोगों को गंभीर रूप से घायल करने का आरोप तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर दो दिनों पहले लगे थे वहां फिर हिंसा हुई है।

आरोप है कि तृणमूल से जुड़े अपराधी किस्म के लोगों ने उन मतदाताओं को सड़कों पर गिरा कर मारा पीटा है जो वोट करने के लिए निकले थे। इस घटना में सात से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

जिन्हें नंदीग्राम के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों का आरोप है कि बार-बार मदद मांगने के बावजूद पुलिस ने कोई सहायता नहीं की। यहां तक कि केंद्रीय बलों के जवान भी इलाके में कहीं मददगार नहीं बन रहे हैं।

आरोप है कि पुलिस ने उन्हें मैनेज किया है और उन जगहों पर नहीं जाने दे रही जहां हालात बिगड़ रहे हैं। हालांकि चुनाव आयोग ने इस तरह के आरोपों से इनकार किया है। आयोग ने हिंसा की इस घटना में जिला पुलिस से रिपोर्ट मांगी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *