Violence again during voting in Bengal, TMC-BJP workers clash

बंगाल में वोटिंग के बीच फिर हिंसा, TMC-BJP कार्यकर्ता भिड़े

Kolkata Hindi News, कोलकाता: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बंगाल में आज दूसरे चरण का मतदान हो रहा है। दार्जिलिंग समेत उत्तर बंगाल के तीन निर्वाचन क्षेत्रों बालुरघाट और रायगंज में भी मतदान शुरू हो गया है। इस बीच बालुरघाट से हिंसा की खबरें प्रकाश में आई है। बताया जा रहा है कि टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं में जमकर झड़प हुई।

पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रमुख सुकांत मजूमदार और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच बालुरघाट में झड़प की खबर है। मजूमदार ने आरोप लगाया कि एक पोलिंग बूथ पर बड़ी संख्या में टीएमसी कार्यकर्ता मौजूद हैं। मजूमदार की ओर इशारा करते हुए “वापस जाओ” के नारे भी सुने गए। सुकांत मजूमदार बालुरघाट से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार हैं।

भाजपा ने बालुरघाट के पतिराम में तपन विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 100 पर कब्जे की कोशिश का आरोप लगाया है। BJP ने कहा कि जब यह किया जा रहा था तब सुकांत मजूमदार ने टोक दिया। सुकांत ने दावा किया कि कई तृणमूल कार्यकर्ता बूथ पर कब्जा करने आये थे। बीजेपी प्रत्याशी ने दावा किया कि उस वक्त पुलिस भी मदद कर रही थी।

पुलिस के सामने ही इस बूथ पर कब्जा करने की कोशिश की गई। सुकांतर ने आरोप लगाया कि बूथ नंबर 100 पर बीजेपी के पोलिंग एजेंट की पिटाई की गई। बता दें कि आज 13 राज्यों में 88 सीटों पर वोटिंग हो रही है। मतदान प्रक्रिया सुबह 7 बजे शुरू हुई और शाम 6 बजे तक चलने की उम्मीद है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *