7f9e9407 8507 4cd4 992a C01dc9ae5655

रेट्रोस्पेक्टिव फिल्म फेस्टिवल में मनाया गया विधु विनोद चोपड़ा के 45 साल की विरासत का जश्न

काली दास पाण्डेय, मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म मेकर विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित ’12वीं फेल’ 27 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए तैयार है। विधु विनोद चोपड़ा इंडस्ट्री में 45 साल पूरे कर चुके हैं और इसी खास दिन का जश्न मनाने के लिए सभी बॉलीवुड सेलेब्स एक साथ आये हैं।

फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन और पीवीआर आईनॉक्स ने हाल ही में उनके सिनेमा का जश्न मनाने के लिए देश भर के सिनेमाघरों में उनकी नौ फिल्मों को दिखाने के लिए एक खास फिल्म फेस्टिवल की घोषणा की है और इसकी शुरुआत विधु विनोद चोपड़ा की क्लासिक ‘खामोश’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के साथ स्टार स्टडेड इवेंट रेट्रोस्पेक्टिव फिल्म फेस्टिवल के रूप में हुई।

यह फिल्म फेस्टिवल स्टार स्टडेड इवेंट था, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने शख्शियतों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। प्रतिभागियों में कमल हासन, जैकी श्रॉफ, राजू हिरानी, सोनी राजदान, नील नितिन मुकेश और ’12वीं फेल’ फ्रंटमैन विक्रांत मैसी जैसे आइकोनिक अभिनेता शामिल थे।

फ़िलवक्त विधु विनोद चोपड़ा अपनी फिल्म ’12वीं फेल’ की रिलीज करने की तैयारी में व्यस्त हैं, जो यूपीएससी एंट्रेंस एग्जाम देने वाले लाखों छात्रों के संघर्ष पर आधारित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *