होली पर जापान की युवती के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली। होली के मौक़े पर दिल्ली में जापान की युवती के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवक उसे ग़लत तरीके से रंग लगाते दिख रहे हैं। अख़बार ‘अमर उजाला’ ने इस ख़बर को प्रमुखता से प्रकाशित किया है। अखबार के मुताबिक़ वीडियो में ये लोग उसके सिर पर अंडा फोड़ते दिख रहे हैं। लोगों की हरकत से युवती काफी असहज भी दिख रही हैं।

अख़बार के अनुसार पुलिस को अब तक इस बाबत कोई शिकायत नहीं मिली है। मामला संज्ञान में आने के बाद दिल्ली मध्य जिला पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अख़बार लिखता है कि जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सेन ने बताया कि वीडियो पहाड़गंज इलाक़े का लग रहा है। इस पर संज्ञान में लिया गया है और विश्लेषण किया जा रहा है ताकि यह पता लगाया जा सके कि घटना कब की है और और सटीक रूप से कहां हुई थी।

पहाड़गंज में भी इससे जुड़ी जानकारी हासिल की जा रही है कि ऐसी कोई घटना हुई है या फिर वीडियो पुराना है। हालांकि होली के दिन पहाड़गंज थाने को किसी विदेशी पर्यटक ने किसी भी तरह के दुर्व्यवहार की कोई शिकायत नहीं की है। पीड़िता से संपर्क करने के लिए पुलिस ने जापानी दूतावास से संपर्क कर युवती की पहचान और ई-मेल के ज़रिए घटना के बारे में जानकारी मांगी है।

साथ ही इलाक़े में रहने वाले जापानी नागरिकों का विवरण भी इकट्ठा किया जा रहा है। अख़बार के मुताबिक़ पुलिस ने बताया कि इस मामले में एक नाबालिग समेत तीन लड़कों को गिरफ्तार किया गया है। इन युवकों से घटना की बात स्वीकार की है।इन युवकों का कहना है कि ये सभी पहाड़गंज इलाक़े के रहने वाले हैं और होली की मस्ती में हरकत कर बैठे। इन युवकों के ख़िलाफ़ डीपी एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *