Img 20231116 Wa0032

विक्की कौशल स्टारर फिल्म ‘सैम बहादुर’ 1 दिसंबर को रिलीज होगी

काली दास पाण्डेय, मुंबई। आरएसवीपी मूवीज के बैनर तले रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित विक्की कौशल स्टारर फिल्म ‘सैम बहादुर’ 1 दिसंबर को देश के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में विक्की फील्ड मार्शल सैम मानेक शॉ के रोल में हैं। फिल्म के ट्रेलर के बाद हाल में मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना ‘बढ़ते चलो’ रिलीज किया है जिसे दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिला साथ ही साथ भारत-न्यूजीलैंड सेमीफाइनल्स के दौरान भी ‘सैम बहादुर’ के पहले गाने ‘बढ़ते चलो’ का जादू चल चुका है।

गुलजार द्वारा लिखे गए दमदार बोल रोंगटे खड़े कर देने वाले हैं। गाने में विक्की कौशल सैम मानेकशॉ के किरदार में अपने बटालियन को इंस्पायर करते दिखते हैं, जिसमें हर व्यक्ति एक फौजी है जो लोगों में जोश और देशभक्ति का जज्बा जगाता है। इस गाने को शंकर महादेवन और विशाल ददलानी और दिव्य कुमार ने अपनी आवाज दी है और संगीत से सजाया है शंकर एहसान लॉय ने। 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।

जिन्होंने आगे बढ़कर भारतीय सेना का नेतृत्व किया और जीत हासिल की फलस्वरूप बांग्लादेश का निर्माण हुआ। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया हैं जिन्होंने भवानी अय्यर और शांतनु श्रीवास्तव के साथ मिलकर इसे लिखा भी हैं। फिल्म में विक्की कौशल के अलावा फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक और जीशान अय्यूब भी मुख्य भूमिका में हैं।Img 20231116 Wa0033

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *