एक दूजे के हुए विक्की कौशल और कैटरीना, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की शादी की तस्वीरें

जयपुर। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल के लिए आज का दिन काफी अहम रहा, गुरुवार शाम तक सवाई माधोपुर के होटल के बाहर खड़े मीडिया कर्मी और फैंस फोटो क्लिक करने का इंतजार करते रहे, वहीं कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरे साझा कर अपनी शादी का ऐलान कर दिया। इन तस्वीरों विक्की और कैटरीना, हिंदू रिति रिवाज से शादी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कैटरीना जहां लाल रंगे के लहंगे में हैं तो वहीं विक्की ने आईवरी रंग की शेरवानी पहनी हुई है।

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर चार फोटो शेयर की हैं। इन फोटो में वह विक्की कौशल को वरमाला पहनाती नजर आ रही हैं। यही नहीं, इन फोटो में कपल का रोमांटिक अंदाज भी देखा जा सकता है। कैटरीना कैफ ने लाल रंग के पारंपरिक परिधान पहने हुए हैं तो वहीं विक्की कौशल भी दूल्हे के अंदाज में खूब जम रहे हैं। कैटरीना कैफ को उनकी शादी पर प्रियंका चोपड़ा, ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट जैसे दिग्गज सितारों ने बधाई दी है।

आलिया भट्ट ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘हे भगवान, तुम लोग इतने सुंदर लग रहे हो.’ प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है, ‘तुम्हारे लिए बहुत खुश! मेरे यार की शादी है! आप दोनों को बधाई! एक साथ एकदम परफेक्ट.’ करीना कपूर ने लिखा है, ‘तुमने कर दिखाया. भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें.’ ऋतिक रोशन ने लिखा है, ‘अद्भुत. आप दोनों को मेरा सारा प्यार भेज रहा हूं!! जल्द ही साथ में डांस करना होगा.’

कैटरीना कैफ ने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना के रूप में हम इस नई यात्रा को एक साथ शुरू करते हैं। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, शादी की रस्में होटल में शाम करीब साढ़े पांच बजे जयपुर स्थित सवाई माधोपुर के होटल ‘सिक्स सेंसेज़ फोर्ट बरवाड़ा’में संपन्न हुई, यह होटल जयपुर से 120 किलोमीटर दूर है। बताते चलें कि कैफ (38) और कौशल (33) ने करीब दो साल तक डेटिंग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *