vaani kapoor

वाणी कपूर ने कहा- भारत के लिए परफॉर्म करना गर्व की बात

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर दो ग्लोबल टूर की तैयारी कर रही हैं। इसमें तीन हफ्ते की अमेरिकी ट्रिप और यूके में कॉन्सर्ट शामिल हैं, जहां वह ऋतिक रोशन के साथ परफॉर्म करेंगी। उन्होंने कहा, “यह मेरे लिए बेहतरीन साल रहा है क्योंकि मैंने इस साल की शुरुआत में अपना पहला यूएसए दौरा किया था, अब मैं अपने को-स्टार ऋतिक रोशन के साथ यूके टूर कर रही हूं। मैं इंडियन आर्टिस्ट कम्युनिटी की प्राउड मेंबर हूं। मैं दुनिया के सामने भारत के लिए बेस्ट परफॉर्म करने की इच्छा रखती हूं।

इसलिए, मैं हमेशा ग्लोबल टूर के लिए तैयार रहती हूं, जहां मैं अपनी पसंदीदा हिंदी फिल्मों और उनके म्यूजिक को ऑडियंस तक पहुंचा सकूं। एक्ट्रेस के अलावा वाणी कपूर डांसर भी हैं, उन्होंने ‘घुंघरू’, ‘नशे सी चढ़ गई’, ‘उड़े’, ‘दिल बेफिक्रे’ जैसे अपने चार्ट-बस्टिंग सॉन्स के माध्यम से बॉलीवुड के बेस्ट डांसर्स में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की है।

स्टेज पर परफॉर्म करने के अपने शौक के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे हमेशा अपनी फिल्मों के जरिए या स्टेज इवेंट्स के जरिए परफॉर्म करना और दर्शकों का मनोरंजन करना पसंद है। मैं हमेशा स्क्रीन पर या स्टेज पर अपना 100 प्रतिशत देना चाहती हूं और मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अपने प्रयासों के लिए बहुत सारा प्यार मिला।” एक्ट्रेस-डांसर ने कहा कि वह भाग्यशाली रही हैं कि उन्हें अपने करियर में अच्छे गाने मिले।

उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि उनके दुनिया भर में वायरल हिट उन्हें दर्शकों के साथ जल्दी जुड़ने में मदद करते हैं क्योंकि उनके कई गाने आमतौर पर भारतीय और दक्षिण एशिया में हिट हैं। ये गाने ग्लोबल लेवल पर वायरल हुए, ये तब फायदेमंद होता है जब आप इंटरनेशनल टूर करते हैं, क्योंकि इन गानों के बोल लोगों को याद होते है और लोग दिल खोलकर नाचने लगते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *