उत्तर दिनाजपुर : ग्वालपोखर ब्लॉक युवा तृणमूल कांग्रेस के उपाध्यक्ष ने थामा कांग्रेस का हाथ

उत्तर दिनाजपुर। टिकट नहीं मिलने से नाराज उत्तर दिनाजपुर जिले के ग्वालपोखर ब्लॉक युवा तृणमूल कांग्रेस के उपाध्यक्ष सैम तबरेज उर्फ बाबू कांग्रेस में शामिल हो गये। कांग्रेस की ओर से गोवालपोखर के पांजीपाड़ा इलाके में ज्वाइनिंग प्रोग्राम का आयोजन किया गया। उस ज्वाइनिंग प्रोग्राम में ग्वालपोखर ब्लॉक के युवा तृणमूल कांग्रेस उपाध्यक्ष कांग्रेस में शामिल हो गए। प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष व चाकुलिया के पूर्व विधायक अली इमरान रमजान उर्फ विक्टर ने उनके हाथों में कांग्रेस पार्टी का झंडा थमाया।

युवा तृणमूल कांग्रेस से कांग्रेस में शामिल हुए सैम तबरेज उर्फ बाबू ने आरोप लगाया कि पार्टी के नेता उन्हें तृणमूल जिला परिषद का टिकट देने की बात कर रहे थे। लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया इस कारण आज वह कांग्रेस में शामिल हो गए। वहीं तृणमूल कांग्रेस के क्षेत्रीय अध्यक्ष फिरोज खान ने दावा किया कि वह ब्लॉक के युवा उपाध्यक्ष होने के बावजूद पार्टी के काम में सक्रिय नहीं हैं। सभा जुलूस में नहीं जाते हैं। ना ही तृणमूल के किसी ने भी उन्हें जिला परिषद टिकट का आश्वासन नहीं दिया। इसके अलावा, उसके दल बदल से तृणमूल पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

ग्राम पंचायत में तृणमूल के नेतृत्व वाली पंचायत बोर्ड सदस्य भाजपा में शामिल

जलपाईगुड़ी। धूपगुड़ी ब्लॉक के झाड़आलता 1 ग्राम पंचायत में तृणमूल के नेतृत्व वाली पंचायत बोर्ड सदस्य माम्पी गइन आज अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गईं। उल्लेखनीय है कि पंचायत चुनाव की घोषणा के साथ ही जलपाईगुड़ी जिले में दल परिवर्तन की लहर दौड़ गई है। लगभग हर दिन देखा जा रहा है कि पार्टी के विभिन्न कार्यकर्ता और समर्थक से लेकर पंचायत सदस्य और यहां तक कि पंचायत प्रधान भी दल बदल रहे हैं। धूपगुड़ी ब्लॉक के झाड़आलता 1 ग्राम पंचायत में तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल होना रोज की बात है।

सोमवार को भी 200 तृणमूल कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने तृणमूल छोड़ दिया और संबंधित ग्राम पंचायतों में भाजपा में शामिल हो गए। इसके अलावा जब ग्राम प्रधान ममता राय समेत चार अन्य पंचायत सदस्यों ने तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल होने की इच्छा जताई तो क्षेत्रीय अध्यक्ष पर बाधा डालने का आरोप लगाया। मंगलवार को ग्राम पंचायत नंबर 1 की तृणमूल के नेतृत्व वाली पंचायत बोर्ड सदस्य मम्पी गइन आज अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गईं। भाजपा का दावा है कि ग्राम पंचायत में भ्रष्टाचार के खिलाफ सभी एकजुट हो गए हैं।

भाजपा उम्मीदवारों के साथ नंदीग्राम में ठाकुरचक से रायपाड़ा बीडीओ कार्यालय तक रैली में शामिल हुए नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी

नंदीग्राम। मंगलवार को नामांकन देने के लिए भाजपा उम्मीदवारों के साथ नंदीग्राम में ठाकुरचक से रायपाड़ा बीडीओ कार्यालय तक रैली में शामिल हुए नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी। इस दिन शुभेंदु अधिकारी के साथ क्षेत्र के सैकड़ों कार्यकर्ता जुलूस में शामिल हुए।

किसी भी अप्रिय घटना को टालने के लिए नंदीग्राम थाने का भारी पुलिस बल तैनात किया गया। भाजपा प्रत्याशी ढाक ढोल बजाकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे। इस दिन भाजपा उम्मीदवारों ने ‘चोर धरो जेल भरो’, नो वोट फॉर ममता, के नारे लगाए। शुभेंदु ने रास्ते में लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *