Urvashi Rautela seen in a dress worth Rs 1 crore at the special premiere of 'Hiramandi'

‘हीरामंडी’ के विशेष प्रीमियर में एक करोड़ की पोशाक में दिखीं उर्वशी रौतेला

अनिल बेदाग, मुंबई : उर्वशी रौतेला (Urvashi Routela) को वर्तमान में देश में सबसे अधिक पसंद और प्रशंसित दिवा के रूप में जाना जाता है। अभिनेत्री ने अपने लिए बहुत विश्वसनीयता अर्जित की है और यही कारण है कि अन्य शीर्ष अभिनेताओं से लेकर ‘क्रीम ऑफ द क्रीम’ निर्देशकों तक हर कोई उनके साथ जुड़ना चाहता है।

नियमित आधार पर जिस तरह की भागदौड़ रहती है, उसे देखते हुए, वह अक्सर कई फिल्म कार्यक्रमों और प्रीमियर में भाग लेने से चूक जाती हैं।  हालाँकि, संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ (Hiramandi) के विशेष प्रीमियर में वास्तव में ऐसा नहीं था।

न केवल उर्वशी ने गाला नाइट में भाग लिया, जिसमें टिनसेल शहर के तमाम लोगों ने भाग लिया, बल्कि वह अपने सम्मोहक और बैंगनी चमकदार पोशाक के साथ सहजता से और अनजाने में सभी का ध्यान चुराने में भी कामयाब रही।

Urvashi Rautela seen in a dress worth Rs 1 crore at the special premiere of 'Hiramandi'

हमें उनका खूबसूरत डीप-नेक ब्रैलेट टॉप आउटफिट बहुत पसंद आया, जो उनके बेल्ट वाले स्वैग को परफेक्शन के साथ दिखाता है। क्या कोई अनुमान लगा सकता है कि विशेष प्रीमियर रात के लिए उसकी पूरी पोशाक की कुल लागत क्या है? 1 करोड़ से भी ज्यादा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *