ब्रांड एंडोर्समेंट के मामले में नंबर-1 हैं उर्वशी रौतेला

अनिल बेदाग, मुंबई : जहां तक फिल्मों का सवाल है, उर्वशी रौतेला निश्चित रूप से कई वर्षों से और सभी भाषाओं में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्री रही है। चाहे हिंदी में अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्में हों या दक्षिण में सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ, उर्वशी रौतेला ने किसी अन्य की तरह अपनी जगह पक्की कर ली है। अंदाजा लगाइए , यह सिर्फ फिल्में नहीं हैं जहां उर्वशी अपने अधिकार की मुहर लगा रही है।

यह उन ब्रांडों के साथ भी है जहां वह सचमुच इसे बड़े पैमाने पर मार रही है। हालांकि एक जिम्मेदार नागरिक और अभिनेत्री होने के नाते, उर्वशी रौतेला हमेशा अपने ब्रांड एंडोर्समेंट के मामले में बहुत चयनात्मक रही हैं, लेकिन यह ब्रांडों को उनकी लोकप्रियता और फैनडम का फायदा उठाने के लिए उनका पीछा करने से नहीं रोकता है।

Urvashi Rautela is number-1 in terms of brand endorsement.

यदि नवीनतम चर्चाओं पर विश्वास किया जाए तो, उर्वशी रौतेला को विज्ञापनों के लिए ब्रांडों के भारी प्रस्ताव मिल रहे हैं और यदि कोई इस प्रक्रिया में उन्हें दी गई कुल राशि जमा करता है, तो यह 83 करोड़ से अधिक है। ब्रांड उन्हें समर्थन देने के लिए मोटी रकम देने को तैयार हैं।

चूंकि उर्वशी हमेशा से एक सच्ची और विनम्र शख्सियत रही हैं, पैसा कभी भी ऐसी चीज नहीं है जो उन्हें पूरी तरह से आकर्षित कर सके और इसीलिए, एक सेलिब्रिटी के रूप में वह हमेशा चयनात्मक और सामाजिक रूप से जिम्मेदार रहती हैं। हालाँकि, ब्रांड के क्षेत्र में उनका जो क्रेज है, वह आने वाले वर्षों में वास्तव में देखने लायक है और आगे चलकर मांग बढ़ना तय है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *