‘लव सेक्स और धोखा 2’ से होगा उर्फी जावेद का बिग स्क्रीन डेब्यू

अनिल बेदाग, मुंबई : लव सेक्स और धोखा सच में एक ऐसी कहानी को दिखाया गया था, जिसमें एक नए तरह की अनोखेपन को पेश किया गया था, जिसने एक बड़ा बदलाव लाया था, जहाँ नए जनरेशन द्वारा कैमरे के समय में प्यार को पेश किया गया था। वहीं, लव सेक्स एंड धोखा 2 अपनी कहानी के साथ इंटरनेट के युग में प्यार और रिलेशनशिप की झलक दिखाने वाला है, जो इसके साथ ही शानदार एंटरटेनमेंट देना का वादा भी करता है।

फिल्म की थीम के संदर्भ में, हमें सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद बड़े स्क्रीन पर अपना डेब्यू करती नजर आने वाली हैं। इस डिजिटल दुनिया का हिस्सा होने के नाते, उर्फी बिना किसी शक एक बड़ा एक्साम्पल हैं, जो फिल्म के लिए एक बेस्ट चॉइस हैं क्योंकि वह सबसे बड़ी आइकन हैं, जो सिर्फ सोशल मीडिया के कारण भारत में पॉपुलर हुईं हैं।

Urfi Javed's big screen debut will be with 'Love Sex Aur Dhokha 2'

‘लव सेक्स और धोखा 2’ एक अनोखी कहानी होगी, जो इंटरनेट के दुनिया में प्यार की एक कहानी लेकर आएगी जहां सोशल मीडिया का बड़ा इन्फ्लुएंस होता है। ध्यान देने वाली बात ये है कि सबसे पॉपुलर सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद लव सेक्स और धोखा 2 में अपने बिग स्क्रीन डेब्यू के लिए तैयार हैं ।

जैसा कि हम सब जानते हैं, उर्फी जावेद अपने यूनिक फैशन सेंस और सोशल मीडिया प्रेजेंस के लिए जानी जाती हैं, उन्हें लव सेक्स एंड धोखा 2 में देखना बिना किसी शक रोमांचक होगा, खासकर जब फिल्म की थीम उनकी पर्सनैलिटी से बिल्कुल मेल खाती है।

बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ पेश करते हैं दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की लव सेक्स और धोखा 2, जिसे एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूसर किया है। इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

अगर आपको स्टोरी पसंद आई हो तो लाइक और फॉलो करें। जुड़े रहें हमारे साथ। धन्यवाद
ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *