उर्फी जावेद ने टमाटर से बनाये ईयररिंग्स, नया लुक आया सामने

मुंबई। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के लुक्स अक्सर वायरल रहते हैं। उर्फी अपने लुक्स से फैंस को सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। उर्फी को लाइमलाइट में रहना बहुत अच्छे से आता है। वो डेली लाइफ में इस्तेमाल होने वाली चीजों से भी लुक्स क्रिएट करती हैं। अब इस बार उर्फी ने टमाटर का इस्तेमाल करते हुए अपना नया लुक क्रिएट किया है। टमाटर के बढ़ते दामों की वजह से उर्फी ने कहा कि ये अब नया गोल्ड है।

बता दें कि टमाटर के बढ़ते दामों की वजह से आम जनता ही नहीं स्टार्स भी परेशान हैं। सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि टमाटर के बढ़ते दामों का असर उनके खाने पर भी पड़ा है। अब उन्होंने कम टमाटर खाना शुरू कर दिया है। सुनील ने कहा था,’हम ताजी चीजें खाने में विश्वास करते हैं। टमाटर के दाम इन दिनों आसमान छू रहे हैं और इसका असर हमारी रसोई पर भी पड़ा है।

मैं टमाटर कम खाता हूं। लोगों को लगता है कि मैं सुपरस्टार हूं, इसलिए मुझ पर असर नहीं पड़ेगा लेकिन ये सच नहीं है।’ वहीं उर्फी की बात करें तो बीते दिनों उर्फी ने बताया था कि उन्हें अक्सर डार्क सर्कल की वजह से ट्रोल किया जाता था। इसीलिए उन्होंने अंडर आई फिलर कराया था। हालांकि, इसकी वजह से उर्फी के चेहरे पर सूजन आ गई थी और चेहरा बिगड़ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *