सड़क हादसे को लेकर हंगामा, गुस्साई भीड़ ने पुलिस वाहन में की तोड़फोड़

जलपाईगुड़ी। जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज प्रखंड के शिकारपुर क्षेत्र के तेतुलतला प्राथमिक विद्यालय से सटे इलाके में मंगलवार को सड़क हादसे को लेकर भारी हंगामा मच गया। आक्रोशित भीड़ ने कथित तौर पर पुलिस वाहन में तोड़फोड़ की, रोडब्लॉक कर दिया। घटना को लेकर काफी सनसनी है। बेलाकोबा बटतला से मंदादरी गेट बाजार तक की संकरी सड़क पर रेत से भरे कई ट्रक और डंपर लगातार चलते रहते हैं। जिसके कारण कई लोग और यहां तक कि स्कूली छात्र भी अक्सर दुर्घटना के शिकार होते हैं।

जानकारी मिली है कि सेना जवान रंजन राय वह छुट्टी पर घर आया था। मंगलवार सुबह वह ड्यूटी पर जाने वाले थे और मॉर्निंग वॉक के दौरान सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के तूल पकड़ने पर स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दी। आरोप है कि सड़क पर बांस बांधे गए और पुलिस की गाड़ियों तक में तोड़फोड़ की गई। लोगों की एक ही मांग है कि बड़े वाहन संकरे रास्ते से ना चलाये जाये। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है।

तृणमूल युवा कांग्रेस की क्षेत्रीय पूर्ण समिति का गठन

अलीपुरद्वार। मंगलवार को कालचीनी तृणमूल कार्यालय में तृणमूल युवा कांग्रेस की क्षेत्रीय पूर्ण समिति का गठन किया गया। कलचीनी प्रखंड के सभी क्षेत्रों की तृणमूल युवा कांग्रेस की एक पूर्ण समिति की बैठक के माध्यम से गठन किया गया। तृणमूल युवा कांग्रेस कालचीनी प्रखंड अध्यक्ष पवन लामा, तृणमूल महिला कांग्रेस की प्रदेश नेता मालती बाखला समेत अन्य नेता मौजूद थे। तृणमूल युवा कांग्रेस कालचीनी प्रखंड अध्यक्ष पवन लामा ने कहा कि आगामी पंचायत चुनाव के लिए पूरी कमेटी का गठन कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *