Police

पुलिस हिरासत में युवक की मौत के बाद हंगामा, रवींद्रनगर थाना घेराव

दक्षिण 24 परगना। दक्षिण 24 परगना जिले के रवींद्रनगर में सोमवार शाम पुलिस हिरासत में एक युवक की मौत से गुस्साए स्थानीय लोगों ने रवींद्रनगर थाने का घेराव कर दिया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने रविवार रात तकरीबन 11 बजे दक्षिण 24 परगना के रवींद्रनगर थाने के पास फुलतला बाजार इलाके से पंप चोरी करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया था।

आरोप है कि सोमवार सुबह जब आरोपितों के परिजन खाना देने गये तो परिजनों को पता चला कि दोनों आरोपितों में से एक कुर्बान शेख(28) को गार्डेनरिच स्टेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। दोपहर में खबर आई कि युवक को एसएसकेएम अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। वहीं कुर्बान शेख की मौत हो गई।

वहीं, इस मौत की खबर फैलते ही स्थानीय लोगों ने सोमवार शाम सड़क पर टायर जलाकर रवींद्रनगर थाने का घेराव कर दिया। उनका दावा था कि पुलिस ने उसे मार डाला। इस घटना को लेकर में तनाव फैल गया। स्थिति से निपटने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल बुलाया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *