यूपी पंचायत चुनाव होगा ग्लैमरस, जौनपुर से ऐक्ट्रेस दीक्षा सिंह चुनावी मैदान में

लखनऊ। UP panchayat election : बॉलीवुड के सितारे यूं तो लोकसभा के चुनाव में अपनी किस्मत आजमाते देखे गए हैं। ऐक्टर्स और ऐक्ट्रेसेस लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए भी प्रत्याशियों के पक्ष में सड़क पर उतरते हैं और वोट मांगते हैं। लेकिन इस बार जिला पंचायत के चुनाव में मिस इंडिया-2015 की उप विजेता, मॉडल तथा बॉलीवुड से जुड़ी दीक्षा सिंह मतदाताओं से अपने लिए वोट मांगते दिखेंगी। खास बात यह है कि वह किसी और के लिए नहीं बल्कि अपने लिए वोट मांगेंगी।

मिस इंडिया-2015 की रनरअप 2015 : फेमिना मिस इंडिया-2015 की रनर अप व मॉडल दीक्षा सिंह ने उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के वार्ड संख्या-26 (बक्शा) क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने के लिए पर्चा खरीद लिया है। वह 4 या 5 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी।

कक्षा तीन तक गांव में ही की पढ़ाई : जौनपुर जिले के बक्शा क्षेत्र के चितौड़ी गांव निवासी दीक्षा सिंह ने कहा, ‘मैने गांव से कक्षा तीन तक की पढ़ाई पूरी की और इसके बाद अपने पिता के साथ मुंबई और फिर गोवा चली गईं।’

बदलाव की सोच से लड़ रही यूपी पंचायत चुनाव’ दीक्षा ने बताया कि ‘मैं कालेज के समय से ही प्रतियोगिताओं व राजनीतिक डिबेट में प्रतिभाग करती रही हूं और गांव में समय-समय पर आती रहीं। गांव आने पर देखा कि आज भी जौनपुर जिला विकास से कोसों दूर है, इसलिए पंचायत चुनाव में कुछ बदलाव की सोच से आई हूं।’

आने वाली है दीक्षा की वेब सिरीज : दीक्षा ने बताया कि बॉलिवुड की ‘इश्क तेरा’ फिल्म का लेखन भी किया है। इसके अलावा उन्होंने कई बड़े उत्पादों के विज्ञापन में काम किया है। उनकी हाल ही में एक वेब सीरीज आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *