UP news: क्षेत्रीय दल कभी प्रदेश का भला नहीं कर सकते – जितिन प्रसाद

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद पहली बार यूपी की राजधानी भाजपा कार्यालय पहुंचे जितिन प्रसाद ने क्षेत्रीय पार्टियों पर निशाना साधा और कहा क्षेत्रीय दल कभी प्रदेश का भला नहीं कर सकते हैं। जितिन प्रसाद ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यूपी में जो कभी क्षत्रप थे, जिन्होंने क्षेत्रीय पार्टियां बनाई। आज उनके अस्तित्व पर सवाल है। छोटी पार्टियों को बड़े नेताओं ने बनाई और अब यह व्यक्ति विशेष के इर्द-गिर्द घूमती है।

देश और प्रदेश के प्राथमिकता दूसरे नंबर पर चली जाती है। सिर्फ भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो देश के बारे में सोचती है। उन्होंने भाजपा में अपनी भूमिका पर कहा कि भाजपा का प्रदेश नेतृत्व, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जो भी कार्य देंगे, मैं उसे पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ करूंगा।

प्रसाद ने कहा कि एक कार्यकर्ता के रूप में काम करूंगा। मेरा काम बोले, ऐसा काम करूंगा। जहां तक भाजपा का सवाल है। भाजपा के केंद्र और प्रदेश नेतृत्व का सवाल है, यही वह नेतृत्व है जो असली राष्ट्रीय पार्टी है। यहां नीति निर्णय संगठन और कार्यकर्ताओं की भावनाओं के अनुरूप होता है। यह इकलौती ऐसी पार्टी है जहां पर सामान्य परिवार के लोग भी शीर्ष नेतृत्व पर बैठ सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक बड़ा उदाहरण हमारे सामने हैं।

उन्होंने कहा कि मैं अभी कुछ नहीं बोलना चाहता आने वाले समय में मेरा काम बोलेगा। लखनऊ में भाजपा मुख्यालय में पहुंचने पर पहले वह पार्टी कार्यालय में बने मंदिर में माथा टेकने गए फिर पत्रकारों से बात की। पार्टी कार्यालय में उनका स्वागत भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने किया। ज्ञात हो कि जितिन कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं। वह लंबे समय तक कांग्रेस में रहे और यूपीए सरकार के दौरान केंद्र में मंत्री भी रह चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *