कोलकाता में बेलगाम वाहन ने सिविक वॉलिंटियर को रौंदा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के तारातला मोड़ पर ड्यूटी पर मौजूद एक सिविक वॉलिंटियर को बेलगाम वाहन ने रौंद दिया है। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हुई है। उसकी पहचान अमित चक्रवर्ती के तौर पर हुई है। पुलिस सूत्रों ने बताया है कि अमित बीती रात 12:30 बजे के करीब तारातला मोड़ पर वाहनों की गति मापने की ड्यूटी में तैनात थे। उसी समय एक तेज रफ्तार अंबेस्डर ने उन्हें अपनी चपेट में लेकर कुचल दिया।

घटना के बाद घातक वाहन मेट्रो के खंभे से भी जा टकराई। चालक को गिरफ्तार कर वाहन को जब्त कर लिया गया है। इधर गंभीर हालत में सिविक वॉलिंटियर को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। लापरवाही से वाहन चलाने वाले चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इसके पहले उल्टाडांगा में भी इसी तरह की दुर्घटना हुई थी।

निर्माणाधीन बहुमंजिली इमारत से अजगर बरामद : सिलीगुड़ी महाकमे के बागडोगरा इलाके में एक निर्माणाधीन बहुमंजिली मंजिल से 12 फीट लंबा अजगर बरामद किया गया, अजगर मिलने की सूचना मिलते ही बागडोगरा वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचकर हालातों का जायजा लिया। इधर, निर्माणाधीन बहुमंजिली मंजिल से 12 फीट लंबा अजगर बरामद होने की खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया, लोग इधर उधर भागने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *