सिलीगुड़ी में अज्ञात बदमाशों ने लगाई BJP दफ्तर में आग

सिलीगुड़ी पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के डाबग्राम इलाके में स्थित भाजपा दफ्तर में गुरुवार की रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने आग लगा दी। इस हादसे के लिए भाजपा ने सत्तारूढ़ पार्टी पर आरोप लगा है।  इस घटना पर पश्चिम बंगाल के विपक्षी नेता शुभेंदु अधिकारी ने तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह तब तक खत्म नहीं हो सकता, जब तक ममता बनर्जी सत्ता में है। टीएमसी या ममता को वोट न देना ही इसका एकमात्र उपाय है।

ममता पुलिस पर सीआरपीएफ को काम नहीं करने देने का आरोप लगाते हुए शुभेंदु अधिकारी ने बताया कि हिंसा को थाना कंट्रोल करेगा या नहीं ये आदेश में नहीं दिया गया है।  पहले चरण में 22 कंपनियों को तैनात किया गया है जिनके सीओ का नाम और नंबर भी दिया गया है। ये नाम और नंबर आम आदमी, सभी पार्टियों को भी दिया जाएगा। अगर कुछ होगा तो थाना के अलावा सीओ के पास भी शिकायत किया जाएगा और सीओ को शिकायत दर्ज करना ही पड़ेगा।

यह हाई कोर्ट के खंडपीठ के आदेश से हुआ है। इसलिए हिंसा संबंधित मामलों को देखने का काम केंद्रीय बलों का है। उन्होंने कहा कि हर थाने के सीओ को शिकायत मिलते ही उन्हें तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए। अगर किसी ने बीच में रुकावट डाली तो उसके बाद कोर्ट में जाया जाएगा। ममता पुलिस ने हमेशा सीआरपीएफ को काम करने से रोका है और जब तक वह सत्ता में है ऐसा जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × three =