पी एंड सी फैशन क्लब की अनूठी पहल

Kolkata Desk : पी एंड सी फैशन क्लब जो अभिनय और मॉडलिंग के क्षेत्र में प्रतिभाओं को तैयार करने और उन्हें अनुभव देने की अनूठी अवधारणा है, 20 मार्च 2021 को हयात में लॉन्च किया गया था। परवीन एंड चटर्जी ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड की एक पहल है, जिसे पी एंड सी आर्ट एरिना के रूप में भी जाना जाता है, जो बिलकिस परवीन की अध्यक्षता में पी एंड सी ग्रुप के तहत है। इसका उद्घाटन ऋचा शर्मा और हिडको के अध्यक्ष माननीय देबाशीष सेन द्वारा किया गया। इस मौके पर प्रसिद्ध टॉलीवुड अभिनेत्री पायल मुखर्जी मौजूद थीं।

बिलकिस परवीन चटर्जी जो एक मॉडल एंकर और उद्यमी हैं, परियोजना के आधिकारिक ग्रूमिंग विशेषज्ञ और व्यक्तित्व विकास कोच हैं। 30 अगस्त को अभियान टूल ऑफ और वर्चुअल उद्घाटन इंद्रनील मुखर्जी प्रख्यात फैशन डिजाइन और पेजेंट ग्रूमिंग विशेषज्ञों द्वारा किया गया। अभिनेत्री पायल मुखर्जी, नाबोकलॉल पत्रिका की संपादक रूपा मजूमदार, अनिर्बान कुंडू, एजीएम मार्केटिंग मर्लिन ग्रुप, ज़ेबा शाहिद हैदर, सोमसुवरा चक्रवर्ती, अरिंदम भट्टाचार्जी, नेहा तुलसीन, अफसर खातून, टीना गौर और पूरा मॉड्यूल बिलकेस परवीन चटर्जी द्वारा डिजाइन और क्यूरेट किया गया था।

होटल एवेन्यू में आयोजित ग्रूमिंग सेशन का 9वां दिन था जहां उम्मीदवार को रैंप वॉक और अन्य व्यक्तित्व विकास युक्तियों पर प्रशिक्षित किया गया। उम्मीदवारों का समापन और स्नातक समारोह 28 अगस्त को रैंप वॉक और प्रमाणन समारोह के साथ संभावित रूप से योजनाबद्ध है। यहां शामिल कुछ सहयोगी और साझेदार हैं मीनू साड़ी, रिंकी ग्रेस एंड चार्म (डिजाइनर), नेहा का फैशन हाउस, लैक्मे एकेडमी कैमक स्ट्रीट, अहाना, होटल एवेन्यू, रेसनोवा, ये मेरा इंडिया। नाहीद बेगम मेकओवर और लीड मेकओवर विशेषज्ञ के लिए एक सलाहकार के रूप में सुमित सुपू हैं।

आधिकारिक डिजाइनर और स्टाइलिस्ट एननेहा तुलसिन, आधिकारिक फोटोग्राफर और सलाहकार उज्ज्वल दत्ता और अरिंदम भट्टाचार्य शुभंकर शर्मा द्वारा समर्थित हैं, अविषेक मुखर्जी आधिकारिक छायांकन भागीदार हैं, कौशल और व्यक्तिगत के लिए आधिकारिक सौंदर्य विशेषज्ञ हैं। इस बीच जल्द ही कई और ब्रांड और लोगों की घोषणा की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *