बंगाल के मालदा में हाईवे पर अज्ञात लोगों ने की गोलीबारी, महिला की मौत

कोलकाता/मालदा। पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में एक राजमार्ग पर गोलीबारी में एक महिला की मौत हो गई। घटना मंगलवार देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग-12 के शिमुलदाब इलाके में हुई। मृतका की पहचान नूर बीबी (28) के रूप में हुई है। उनके पति मासू शेख के अनुसार, हादसा उस समय हुआ जब वह अपनी पत्नी और अपने सात साल के बेटे के साथ बाइक पर घर लौट रहे थे। शेख ने बुधवार सुबह पत्रकारों से कहा, जैसे ही हम शिमुलदाब इलाके में एनएच-12 पर पहुंचे, मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने मेरी पत्नी को काफी करीब से गोली मार दी और वहां से निकल गए।

स्थानीय लोग दौड़े और उनकी मदद से मेरी पत्नी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मुझे इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि हत्या किसने की। मैं हत्यारों की पहचान करने में असमर्थ हूं क्योंकि उनके चेहरे हेलमेट के शीशे से ढंके हुए थे। हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।

पुलिस ने कहा कि जिस बाइक पर मृतक महिला अपने पति और बेटे के साथ यात्रा कर रही थी, वह अब उनके कब्जे में है। पुलिस ने हत्यारों की पहचान के लिए जांच शुरू कर दी है। मालदा (एससी) निर्वाचन क्षेत्र के स्थानीय विधायक गोपाल चंद्र साहा और मड़ला (उत्तर) निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के लोकसभा सदस्य खगेन मुर्मू ने पीड़िता के पति से मुलाकात की। दोनों ने हत्यारों की पहचान के लिए शीघ्र जांच की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *