मनीष शुक्ला हत्या मामले में दो शार्प शूटर को पंजाब से गिरफ्तार

कोलकाता : बंगाल सीआईडी ने भाजपा नेता मनीष शुक्ला की हत्या के मामले में कथित तौर पर शामिल दो शार्प शूटर को पंजाब के लुधियाना से गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अधिकारी के मुताबिक, मूल रूप से बिहार के रहने वाले वाले दोनों शार्प शूटर उत्तर 24 परगना जिले में पुलिस थाने के सामने चार अक्टूबर को अपराध को अंजाम देने के बाद पंजाब भाग गए थे। उन्होंने बताया कि उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर पश्चिम बंगाल लाया गया।

अधिकारी के मुताबिक आरोपियों को शुक्रवार को बैरकपुर की एसीजेएम अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि दोनों को दो दिन पहले पंजाब पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया गया।

सीआईडी के अधिकारी ने कहा, ‘‘दोनो शूटर उस गिरोह के सदस्य हैं जिसने शुक्ला की हत्या की। हमने उन्हें पकड़ने के लिए बिहार में छापेमारी की, लेकिन वे वहां से पंजाब भाग गए।’’ अधिकारी ने बताया कि भाजपा नेता की हत्या के मामले में अबतक तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि चार अक्टूबर को बाइक पर सवार होकर आए अज्ञात हमलावरों ने टीटागढ़ पुलिस थाने के नजदीक शुक्ला की गोली मार कर हत्या कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *