बंगाल में ईडी अधिकारियों पर हमले के आरोप में और दो लोग गिरफ्तार

Kolkata Hindi News, कोलकाता। पश्चिम बंगाल पुलिस ने 5 जनवरी को उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में हुए ईडी और सीएपीएफ कर्मियों पर हमले के सिलसिले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान अली हुसैन घरामी और संजय मंडल के रूप में हुई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने अली हुसैन को उत्तर 24 परगना जिले के मिनाखान से, जबकि संजय को उसी जिले के नज़ात इलाके से गिरफ्तार किया।

इन दो नई गिरफ्तारियों के साथ ईडी अधिकारियों पर हमला करने के मामले में गिरफ्तार आरोपियों की संख्या बढ़कर चार हो गई है। पुलिस ने 12 जनवरी को सुकमल सरदार और मेहबूब मोल्ला को भी गिरफ्तार किया था। पुलिस ने हमले के वीडियो फुटेज से पहचान कर इन्हें गिरफ्तार किया था।

हालांकि, हमले के पीछे कथित मास्टरमाइंड और तृणमूल कांग्रेस नेता शेख शाहजहां, जिनके आवास पर ईडी के अधिकारियों ने छापेमारी का प्रयास किया था, अभी भी फरार हैं। ईडी ने शाहजहां के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है।

बीएसएफ की सीमा चौकियों को भी इस आशंका में सतर्क कर दिया गया है कि फरार सत्तारूढ़ नेता पड़ोसी बांग्लादेश में भाग सकता है। पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया है कि पुलिस को शाहजहां के बारे में पता है और वह फरार नेता को संरक्षण दे रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *