हावड़ा स्टेशन से दो अवैध बांग्लादेशी अप्रवासी गिरफ्तार

कोलकाता। कोलकाता के हावड़ा स्टेशन से दो अवैध बांग्लादेशी प्रवासियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें दोनों महिलाएं हैं। गुरुवार को हावड़ा स्टेशन पर पुराने कॉम्प्लेक्स की इमारत के पास चबूतरे के पास दो संदिग्ध महिलाओं को देखते हुए, आरपीएफ कर्मियों ने उनसे पूछताछ की। महिलाओं ने स्वीकार किया कि वे अवैध रूप से पश्चिम बंगाल के मालदा जिले से भारत में एक एजेंट की मदद से दाखिल हुई। हालांकि, दोनों अवैध रूप से कोलकाता आने का कारण नहीं बता सकी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

वे भारत आने के लिए पासपोर्ट या उचित वीजा दस्तावेज जैसे कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सकी । दोनों की पहचान प्रिया खातून (26) और रानू बेगम (28) के रूप में हुई है। ये दोनों बांग्लादेश के खुला इलाके के रहने वाली हैं। उनके पास भारी मात्रा में बांग्लादेशी करेंसी थी। दोनों को शुक्रवार को कोलकाता की एक अदालत में पेश किया जाएगा।

8 जनवरी को, हावड़ा जिला पुलिस के तहत गोलबाड़ी पुलिस स्टेशन की पुलिस ने हावड़ा स्टेशन से नौ अवैध बांग्लादेशी प्रवासियों को गिरफ्तार किया था। उनके साथ एजेंट के तौर पर काम कर रहे एक स्थानीय निवासी को भी गिरफ्तार किया गया है। वे मूल रूप से आर्थिक अप्रवासी थे और स्थानीय एजेंट को उन्हें रोजगार के लिए बैंगलोर ले जाना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *