टीवी एक्ट्रेस तुनीषा ने सेट पर फांसी लगाकर की खुदकशी

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस एवं बॉलीवुड फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में अभिनय कर चुकी 20 वर्षीया तुनीषा शर्मा ने शूटिंग के सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक म्यूजिक वीडियो शूट करने के लिए तुनीषा सेट पर थी। इसी दौरान वह सेट पर फांसी पर झूलती दिखी। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे उतारा और अस्पताल ले गये , लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। फिलहाल अभी यह तात्कालिक रूप से स्पष्ट नहीं हो सका है कि तुनीषा ने यह कदम क्यों उठाया।

वह खुदकशी से पहले तक पूरी तरह से सामान्य थी। कुछ घंटे पहले ही उसने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और पोस्ट साझा की थी। एक पोस्ट में उसने लिखा था, “जो अपने जुनून से आगे बढ़ते हैं वो रुकते नहीं हैं।” तुनीषा सबसे पहले टीवी शो भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप में नजर आयी थी। बाद में उसने चक्रवर्तिन अशोका सम्राट, गब्बर पूंछवाला, शेर-ए-पंजाब: महाराणा रंजीत सिंह, इंटरनेट वाला लव और इश्क शुभान अल्लाह जैसे धारावाहिकों में काम किया।

तुनीषा ने मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ की फिल्म फितूर में उनके बचपन का रोल किया है। वहीं बार बार देखो, कहानी-2, दबंग-3 जैसी फिल्मों में भी उसने बतौर बाल कलाकार अभिनय किया है। इसके अलावा अलीबाबा दास्ताने काबुल में शहजादी मरियम की भूमिका कर रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *