टीवी एक्ट्रेस सौजन्या ने की आत्महत्या, फांसी के फंदे पर लटकी मिली डेड बॉडी

मुंबई। कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस सौजन्या ने खुदकुशी कर ली है। उनका शव बेंगलुरु के दक्षिणी जिले में कुंबलगोडु के एक अपार्टमेंट में फांसी से लटका हुआ मिला। उनके घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। हालांकि, उन्होंने ये आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसके बारे में अभी तक जानकारी नहीं है। मूल रूप से कोडगु जिले के कुशलनगर की रहने वाली सौजन्या ने सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सौजन्‍या बेंगलुरु के दक्षिणी जिले में कुंबलगोडु के एक अपार्टमेंट में अकेली रहती थीं। सूइसाइड नोट में ऐक्‍ट्रेस ने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्‍मेदार नहीं ठहराया है। ऐसे में पुलिस आत्‍महत्‍या का तलाश रही है। सौजन्‍या मूल रूप से कोडगु जिले के कुशलनगर की रहने वाली थीं। ऐक्‍ट्रेस सौजन्या ने अपने सूइसाइड नोट में परिवार से माफी मांगी है कि वह यह आत्‍मघाती कदम उठा रही हैं। यह सूइसाइड नोट 27 सितंबर को लिखा गया है।

ऐक्‍ट्रेस ने इस नोट में डिप्रेशन की बात कुबूल की है। पुलिस मामले में अब सौजन्‍या के पैरेंट्स और उनके दोस्‍तों से पूछताछ कर रही है। पुलिस यह जानना चाहती है कि ऐक्‍ट्रेस इस हालात के लिए खुद जिम्‍मेदार थीं या उन्‍हें इसके लिए उकासाया गया था। सौजन्‍या ने सूइसाइड नोट में यह भी लिखा है कि उन्‍हें कोई बीमारी नहीं थी, लेकिन वह मानसिक परेशानियों से जूझ रही थीं। उन्‍होंने नोट में उन सभी का शुक्रिया अदा किया है, जिन्‍होंने ऐसे वक्‍त में उनका साथ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *