रोमांस को थिएटर में वापस लाने वाली है तू झूठी मैं मक्कार

मुंबई। ब्रह्मास्त्र की सफलता के बाद एक बार फिर रणबीर कपूर दर्शकों के सामने आने की तैयारी में हैं। इस बार वे किसी अलौकिक शक्तियों वाली या कोई एक्शन फिल्म में नहीं अपितु अपने चिरपरिचित रोमांस के साथ वापसी करने जा रहे हैं। नायिका के तौर पर श्रद्धा कपूर उनके साथ हैं। इस फ्रेश जोड़ी की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर जारी हुआ है जिसे देखने के बाद निश्चित तौर पर यह कहा जा सकता है कि परदे पर एक बार फिर से रोमांस की वापसी होने जा रही है, लेकिन वर्ष 2023 के अनुसार। फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया है। रणबीर लगभग एक दशक के बाद रोम-कॉम में वापसी कर रहे हैं और इसने अपने आप में प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है।

फिल्म का ट्रेलर रणबीर और श्रद्धा के चरित्र लक्षणों को उजागर करने वाले कई पलों से भरा है। रणबीर के रोल में एक मजेदार और बनी वाइब है, जो श्रद्धा के किरदार के लिए काफी अच्छा है। यह लंबे समय के बाद है कि एक ऑनस्क्रीन जोड़ी एक ही समय में मजेदार और रोमांटिक होने का वादा करती है। ट्रेलर जान बूझकर कई हालिया फिल्मों की तुलना में छोटा है और चिढ़ाता है कि यह इंतजार करने वाली फिल्म क्यों है।

तीन मिनट, पच्चीस सेकंड का ट्रेलर ताजी हवा की एक सांस है, जिसमें मुख्य जोड़ी के बीच शानदार केमिस्ट्री, आश्चर्यजनक दृश्य और प्रफुल्लित करने वाले संवाद इसे एक शानदार पल बनाते हैं। ऐसा लगता है कि तू झूठी मैं मक्कार रोमांस को थिएटर में वापस लाने वाली है, लेकिन 2023 की शैली में। ट्रेलर में स्टैंड-अप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी को भी दिखाया गया है जो फिल्म के साथ अपनी शुरुआत कर रहे हैं।

श्रद्धा और रणबीर की केमिस्ट्री के अलावा, ट्रेलर ने फिल्म में प्रीतम, अमिताभ भट्टाचार्य और अरिजीत सिंह के जादू के साथ शानदार संगीत की झलक भी दिखाई। इस होली 8 मार्च, 2023 को रोमांटिक-कॉमेडी तू झूठी मैं मक्कार के प्रदर्शन के साथ लव रंजन शैली में अतिरिक्त विशेष और रंगीन होने जा रही है। एक युवा जोड़े की दिलचस्प कहानी के साथ, फिल्म निश्चित रूप से दर्शकों को आकर्षित करेगी। सभी उम्र के दर्शकों और फिल्म प्रेमियों का निश्चित रूप से सिनेमाघरों में अच्छा समय आने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *