पॉपुलैरिटी के मामले में तृप्ति डिमरी ने मारी बाजी, देखती रह गईं शाहरुख खान की लाडली

मुंबई। आईएमडीबी ने एक लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में उन एक्टर्स के नाम दिए गए हैं जिनके बारे में इस हफ्ते सबसे ज्यादा पढ़ा गया है। आपको ये बात जानकार हैरानी होगी कि बॉक्स ऑफिस की ही तरह इस लिस्ट पर भी ‘एनिमल’ का ही जलवा रहा। टॉप 10 में ‘एनिमल’ के चार स्टार्स ने अपनी जगह बनाई। वहीं ‘द आर्चीज’ के दो स्टारकिड्स का नाम भी इस लिस्ट में सामने आया है। यहां देखिए आईएमडीबी मोस्ट पॉपुलर सेलेब की लिस्ट।

टॉप पर इस एक्ट्रेस ने बनाई अपनी जगह
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम तृप्ति डिमरी का है। जी हां, तृप्ति डिमरी इस हफ्ते की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस के दम पर सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली है। वहीं दूसरे नंबर ‘एनिमल’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा का नाम है। यदि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की बात करें तो उन्होंने इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई है। बता दें, सुहाना ने इसी साल ‘द आर्चीज’ के जरिए अभिनय की दुनिया में कदम रखा है।

एनिमल के ये दो किरदार भी रहे चर्चा का विषय
चौथे नंबर पर जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर का नाम है। वहीं पांचवें नंबर पर ‘एनिमल’ में बॉबी देओल के भाई का किरदार निभाने वाले अभिनेता सौरभ सचदेव ने जगह बनाई है। छठवें, सातवें, आठवे, नौवें और दसवें स्थान पर क्रमश: कनन गिल, सलोनी बत्रा (एनिमल – रीत सिंह), राजकुमार हिरानी (डंकी – डायरेक्टर), जोया अख्तर (द आर्चीज डायरेक्टर) और यश का नाम सामने आया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *