महिलाओं को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा या नहीं, तृणमूल की महिला विंग लेगी खबर

मालदा। तृणमूल की महिला नेता और कार्यकर्ता घर-घर जाकर यह पता लगाएंगी कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने महिलाओं के लिए जो योजनाएं बनाई हैं, उनका लाभ दूरस्थ गांव में रहने वाले लोगों को मिल रहा है या नहीं। इसके अलावा जिले के हर बूथ स्तर पर महिला कार्यकर्ताओं की संख्या बढ़ाने पर जोर दिया जाएगा।

पार्टी की जिला अध्यक्ष व मालदा जिला परिषद की निर्वाचित सदस्य सागरिका सरकार ने जिला महिला तृणमूल की ओर से आयोजित कार्यकर्ता सभा में यह बात कही। इस दिन महिला तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व ने मालदा जिला परिषद के बिनय सरकार अतिथि आवास के कॉन्फ्रेंस हॉल में विभिन्न क्षेत्रों की महिला नेताओं के साथ एक चर्चा बैठक का आयोजन किया।

बैठक में संगठन की जिला अध्यक्ष सागरिका सरकार, मालदा जिला परिषद अध्यक्ष लिपिका बर्मन घोष, तृणमूल जिला अध्यक्ष व विधायक अब्दुर रहीम बख्शी, तृणमूल श्रमिक संगठन आईएनटीटीयूसी के जिला अध्यक्ष शुभोदीप सान्याल, मालदा जिला परिषद की निर्वाचित सदस्य प्रतिभा सिंह व अन्य प्रमुख लोग उपस्थित थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *