शराब बिक्री को लेकर आपस में भिड़े तृणमूल अंचल युवा उपाध्यक्ष व अंचल उपप्रधान

मालदा। तृणमूल कांग्रेस की गुटबाजी की घटना एक बार फिर सामने आई है। शराब बिक्री का विरोध करने पर तृणमूल अंचल युवा उपाध्यक्ष के घर पर हमला किया गया। तृणमूल अंचल उपप्रधान सनेका मंडल और उनके दल पर तृणमूल अंचल युवा उपाध्यक्ष के पिता व उनकी पत्नी से मारपीट और छेड़खानी का आरोप लगा। इस घटना में मालदा के इंग्लिश बाजार प्रखंड के यदुपुर 2 क्षेत्र के गोपालपुर क्षेत्र में काफी सनसनी फैल गयी। पीड़ित परिवार ने उपप्रधान सनेका मंडल व उनके दल के खिलाफ इंग्लिश बाजार थाने में लिखित शिकायत की है। घटना के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि उपप्रधान सनेका मंडल  ने कहा कि उन पर लगे आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं। खुद को तृणमूल बता रहे हैं, वे पार्टी का हिस्सा नहीं हैं।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार इंग्लिश बाजार प्रखंड के यदुपुर नंबर 2 जोन के गोपालपुर क्षेत्र के अंचल युवा उपाध्यक्ष सम्राट दत्ता व उनके पिता शंकर दत्ता के साथ कथित तौर पर मारपीट की गयी है। 2 जोन अंचल युवा तृणमूल कांग्रेस के उपाध्यक्ष सम्राट दत्ता ने बताया कि उप प्रधान सनेका मंडल लंबे समय से इलाके में चॉप सिंगारा बेचने की आड़ में शराब बेचती थी और असामाजिक गतिविधियों में भी शामिल थी। उसका परिवार शराब बेचने का विरोध करने पर उनपर हमला किया गया। इस संबंध में उप मुखिया सनेका मंडल ने कहा कि उन पर लगाए गए आरोप पूरी तरह निराधार हैं, जो खुद को तृणमूल कह रहे हैं, उनका तृणमूल कांग्रेस पार्टी से कोई संबंध नहीं हैं।

ये लोग इलाके में असामाजिक गतिविधियों से जुड़े हुए हैं। मारपीट की घटना में उनका कोई हाथ नहीं है। राज्य तृणमूल कांग्रेस के महासचिव कृष्णेंदु नारायण चौधरी ने कहा कि घटना को सुनने के बाद पार्टी मामले की जांच कर रही है। अगर किसी ने गलत किया है तो पार्टी उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी। इसके जवाब में भाजपा दक्षिण मालदा सांगठनिक जिला अम्लान भादुड़ी ने कहा, आज तृणमूल में नौकरियों की बिक्री, घरों की बिक्री सभी पहलुओं में भ्रष्टाचार सामने आ रहा है। शराब की बिक्री में भी गलत वितरण के कारण गुट आपस में उलझे रहते हैं। हम मांग करते हैं कि पुलिस प्रशासन अवैध रूप से शराब बेचने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 4 =