तृणमूल संचालित ग्राम पंचायत प्रधान ने कटमनी लेकर नहीं दिया मकान, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

मालदा। मिर्जातपुर क्षेत्र में तृणमूल द्वारा संचालित पंचायतों के खिलाफ स्थानीय निवासियों ने कटमनी लेने का आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। बुधवार को पूरे इलाके में व्यापक आंदोलन फैल गया। परानपुर ग्राम पंचायत के मुखिया और उनके सहयोगी उन पर आरोप लगाते हुए सड़कों पर उतर आए। वहीं इस पूरे घटनाक्रम के बाद पहुंची पुखुरिया थाने की पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद सड़क को जाम मुक्त किया। तृणमूल द्वारा संचालित ग्राम पंचायत अधिकारियों के खिलाफ आरोपों ने पूरे क्षेत्र में राजनीतिक हंगामा खड़ा कर दिया है। घटना तृणमूल संचालित परानपुर ग्राम पंचायत मालदा रतुआ 2 प्रखंड की है।

आरोप है कि ग्राम पंचायत प्रधान व उनके सहयोगी तृणमूल क्षेत्र के नेताओं ने आवास योजना के नाम पर कटमनी ली है।   स्थानीय निवासियों ने शिकायत की कि तृणमूल के लोगों ने किसी से 10, हजार रुपये तो किसी से 5 हजार रुपया लिया। इलाके के कई तृणमूल नेताओं ने आवास योजना मकान उपलब्ध कराने के नाम पर यह पैसा लिया है। हालांकि अभी तक किसी को आवास योजना का मकान नहीं मिला है। इसे लेकर नाराज स्थानीय निवासियों ने सड़क जाम कर विरोध जताया।

पुकुरिया थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति पर काबू पाया और यातायात को सामान्य किया। ग्राम पंचायत की प्रधान यास्मीन बीबी ने पूरी घटना में झूठ और साजिश का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि इस तरह के आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। विपक्ष इन सभी आरोपों को केवल तृणमूल को बदनाम करने की साजिश के तहत लगा रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्षी नेताओं ने लोगों को भड़का कर ऐसी हरकतें की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *