तृणमूल अध्यक्ष पर पंचायत चुनाव में टिकट देने के नाम पर वसूली का आरोप

  • चंद्रीमा भट्टाचार्य से शिकायत के बाद ब्लॉक महिला तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ने दिया इस्तिफा

मालदाः मालदा जिला महिला तृणमूल अध्यक्ष मृणालिनी मैती पर पंचायत चुनाव में प्रत्याशी बनाने के नाम पर वसूली का आरोप लगाने के बाद प्रखंड महिला तृणमूल अध्यक्ष ने इस्तीफा दे दिया है। जिला महिला तृणमूल अध्यक्ष पर जबरन वसूली का आरोप लगाने के बाद ब्लॉक महिला तृणमूल अध्यक्ष ने इस्तीफा दे दिया। ओल्ड मालदा ब्लॉक महिला तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष रोजीना खातून ने चंद्रिमा भट्टाचार्य को पत्र लिखकर इस्तीफा दे दिया है। हालांकि मालदा जिला महिला तृणमूल अध्यक्ष मृणालिनी मैती ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है।

उनका कहना है कि रोजीना खातून पार्टी में निष्क्रिय हैं, मैंने उनके खिलाफ राज्य नेतृत्व को सूचित कर दिया है कि वह अन्य पार्टियों के संपर्क में हैं। इसलिए इस्तीफे का सवाल ही नहीं उठता। वहीं भाजपा ने इस घटना की आलोचना की है। मालदा जिले के ओल्ड मालदा प्रखंड की महिला तृणमूल अध्यक्ष रोजीना खातून ने जिला महिला तृणमूल अध्यक्ष मृणालिनी मंडल मैती पर आरोप लगाया कि वह पंचायत चुनाव में प्रत्याशी बनाने के नाम पर विभिन्न लोगों से पैसे वसूलने को कह रही है। इसकी शिकायत उन्होंने बार-बार जिला नेतृत्व को की।

लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसके लिए पंचायत चुनाव से पहले अलग-अलग ग्राम पंचायतों में जाकर इस तरह से पैसा वसूल करना संभव नहीं है। रोजीना खातून ने कहा कि मेरे लिए यह राजनीति करना मुश्किल है, इसलिए मैं राज्य महिला तृणमूल अध्यक्ष चंद्रिमा भट्टाचार्य को व्हाट्सएप पर अपना इस्तीफा भेजा है। वहीं मृणालिनी मंडल मैती ने कहा कि यह प्रखंड अध्यक्ष लंबे समय से निष्क्रिय है। हम पहले ही पार्टी की ओर से प्रदेश नेतृत्व से उनके नाम पर लिखित शिकायत कर चुके हैं और अब वह पर्दा डालने के लिए यह सब कर रहे हैं।

भाजपा के उत्तर मालदा सांगठनिक जिले के अध्यक्ष उज्जल दत्ता ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस घोटालों की पार्टी है। इस संबंध में तृणमूल के जिला महासचिव कृष्णेंदु नारायण चौधरी ने कहा कि अगर पार्टी को शिकायत की जाती है तो दलीय स्तर पर इसकी जांच की जायेगी। अगर पार्टी का गलत इस्तेमाल किया गया तो पार्टी की ओर से कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *