मणिपुर की घटना के विरोध में अलीपुरद्वार जिले में तृणमूल ने आयोजित की विरोध रैली व पथसभा

अलीपुरद्वार। मणिपुर में हुई घटना के विरोध में तृणमूल युवा कांग्रेस ने शुक्रवार को अलीपुरद्वार जिले में विरोध मार्च निकाला व पथसभा की। शुक्रवार शाम को तृणमूल युवा कांग्रेस की कालचीनी ब्लॉक कमेटी की ओर से कालचीनी इलाके में विरोध मार्च निकाला गया। जुलूस कालचीनी थाना मैदान से शुरू होकर विभिन्न इलाकों की परिक्रमा करते हुए निकला व कालचीनी इलाके में पथ सभा आयोजित की गयी।

कार्यक्रम में तृणमूल युवा कांग्रेस अलीपुरद्वार जिला अध्यक्ष राज कमल भगत, तृणमूल कांग्रेस जिला नेता गंगाप्रसाद शर्मा, तृणमूल कालचीनी ब्लॉक अध्यक्ष बीरेंद्र बारा उंराव, तृणमूल युवा कांग्रेस कालचीनी ब्लॉक अध्यक्ष पवन लामा और ब्लॉक के विभिन्न हिस्सों से नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे। वहीं दूसरी ओर मणिपुर की घटना के विरोध में मदारीहाट और हासीमारा इलाकों में तृणमूल युवा कांग्रेस द्वारा विरोध मार्च और पर सभाओं का आयोजन किया गया।

मणिपुर की घटना के विरोध व शांति व्यवस्था बहाली के लिए यूनाइटेड क्रिश्चियन फोरम ने उठायी आवाज

अलीपुरद्वार। मणिपुर की घटना के विरोध के साथ ही मणिपुर में शांति व्यवस्था बहाल किये जाने की मांग में यूनाइटेड क्रिश्चियन फोरम ने शुक्रवार को मदारीहाट में मार्च निकाला। जुलूस की शुरुआत मदारीहाट 4 नंबर चौपथी इलाके से हुई। जुलूस मदारीहाट के विभिन्न इलाकों की परिक्रमा करते हुए मदारीहाट बीडीओ कार्यालय से सटे क्षेत्र में समाप्त हुआ।

बंगाल : दुष्कर्म पीड़िता मृत छात्रा के लिए न्याय की मांग में छात्र संगठन ने निकाली रैली

कूचबिहार। कल बीटी एंड इवनिंग कॉलेज छात्र संघ ने कालजानी के दुष्कर्म पीड़िता मृत छात्रा की आत्मा की शांति की कामना करते हुए आरोपियों की फांसी की मांग को लेकर रैली निकाली। रैली का आह्वान तृणमूल छात्र परिषद ने किया था। साथ ही जुलूस से दोषियों को फांसी दो का नारा भी लगाया गया। इस रैली में लगभग 200 विद्यार्थियों ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *