तृणमूल नेता की जमकर धुनाई, नौकरी दिलाने के नाम पर दो बहनों से 16 लाख की ठगी

मालदा। नौकरी देने के नाम पर दो बहनों से 16 लाख रुपये की ठगी के आरोप में तृणमूल नेता की सामूहिक पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मालदा के हरिश्चंद्रपुर थाना क्षेत्र के हरिश्चंद्रपुर सदर निवासी दो बहने पुतुल नेशा परवीन और हजेरा खातून का आरोप है कि इन दोनों बहनों से विधानसभा चुनाव से पहले आंगनबाड़ी में नौकरी देने के नाम पर मालदा जिला तृणमूल के जय हिंद वाहिनी के महासचिव जहांगीर आलम ने अलग अलग किस्तों में कुल 16 लाख रुपये लिए। आरोपी तृणमूल नेता ने उन्हें कहा राज्य के मंत्री फिरहाद हाकिम से उनके अच्छे संबंध हैं।

पंद्रह दिन के अंदर दोनों बहनों को नौकरी मिल जाएगी। पैसे देने के बावजूद उन्हें नौकरी नहीं मिली। पैसे मांगने पर आरोपी तृणमूल नेता ने उन पर हमला किए। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आज आरोपी तृणमूल नेता की जमकर धुनाई कर दी। पुलिस आरोपी तृणमूल नेता को थाने ले गयी। हालांकि आरोपी तृणमूल नेता ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को ख़ारिज किया है। पूरे घटनाक्रम को लेकर बीजेपी ने तृणमूल पर हमला बोला है।

वहीँ तृणमूल ने कहा है यदि आरोप साबित हुए तो आरोपी तृणमूल नेता के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मालदा जिले के हरिश्चंद्रपुर थाना क्षेत्र के हरिश्चंद्रपुर सदर इलाके में इस घटना के बाद राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गयी है। बताया जाता है अब्दुल गफ्फार हरिश्चंद्रपुर के संगता पारा के रहने वाले थे । वे पेशे से दर्जी थे । कुछ साल पहले उनका निधन हो गया। उनकी पत्नी आंगनबाड़ी में सहायक रसोइया के रूप में काम करती हैं। उनकी दो बेटियां पुतुल नेशा परवीन और हजेरा खातून हैं।

कहा जा रहा है मालदा जिले के जिला सचिव जहांगीर आलम ने विधानसभा चुनाव से पहले इन दोनों बहनों को आंगनबाड़ियों में नौकरी दिलाने के नाम पर कई किस्तों में कुल 16 लाख रुपये लिए। एक बहन को आंगनबाड़ी सुपरवाइजर और दूसरी को आंगनबाड़ी शिक्षिका का काम देने का झांसा दिया। उन्होंने यहां तक कहा कि राज्य के मंत्री फिरहाद हाकिम से उनके अच्छे संबंध हैं। पंद्रह दिन के अंदर काम हो जाएगा। दोनों बहनों ने अपनी आखिरी संपत्ति बेचकर तृणमूल नेता को पैसे दिए लेकिन काम नहीं हुआ।

डेढ़ साल से अधिक समय बीत जाने के बाद भी उन्हें पैसा वापस नहीं मिला। पैसे मांगने पर उन्हें धमकी दी जाती थी। जहांगीर आलम शुक्रवार को हरिश्चंद्रपुर ग्रामीण अस्पताल पंहुचा था। यह खबर सुनते ही दोनों बहने वहां पहुंची। पैसे मांगने पर तृणमूल नेता ने कथित तौर पर उन्हें गले से पकड़ लिया और पेट में लात मारी। दिनदहाड़े महिला की पिटाई होते देख स्थानीय लोग भड़क उठे और तृणमूल नेता की पिटाई कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *