Trinamool-ISF workers clashed again in Bhangar

भांगड़ में फिर भिड़े तृणमूल-आईएसएफ के कार्यकर्ता

Kolkata Hindi News, कोलकाता। दक्षिण 24 परगना जिले के भांगड़ विधानसभा क्षेत्र के कोचपुकुर में आईएसएफ कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप तृणमूल पर लगा है। दूसरी ओर, जिरंगछा में तृणमूल कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप आईएसएफ पर लगा है।

भांगड़ जादवपुर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत आता है। इस केंद्र में युवा नेता और अभिनेत्री सायोनी घोष तृणमूल की उम्मीदवार बनी हैं। कथित तौर पर, क्षेत्र के एक आईएसएफ समर्थक को जबरदस्ती सायोनी की रैली में जाने के लिए कहा गया था।

आईएसएफ समर्थक जुलूस में नहीं गये। आरोप है कि जुलूस खत्म होने पर उसे जमकर पीटा गया। घायल आईएसएफ समर्थक का इलाज जिरंगछा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया। इसके बाद उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज करायी।

उधर, भगवानपुर क्षेत्र के जिरंगछा में आईएसएफ पर एक तृणमूल कार्यकर्ता की पिटाई का आरोप लगा है। भांगड़-2 ब्लॉक पंचायत समिति के सदस्य खैरुल इस्लाम घायल तृणमूल कार्यकर्ता को देखने जिरंगछा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *